Friday 21 September 2018

नीरू बाजवा और अमृत मान की फिल्म 'आटे दी चिड़ी' का ट्रेलर रिलीज़


नीरू बाजवा और अमृत मान की फिल्म 'आटे दी चिड़ी' का ट्रेलर रिलीज़
एन टी 24 न्यूज़
चंडीगढ़

फिल्मों के ट्रेलर उनकी कहानियों की हल्की-सी झलक दिखा देते हैं और फिल्मों की किस्मत चमकाने में इस बात की एहमियत बॉलीवुड बहुत पहले ही समझ चुका है। अब पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री भी मुंबई की मायानगरी की तरह ही फिल्मों के ट्रेलर दिखा कर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाना चाहती है। यही कारण है कि फिल्म निर्माता इन्हें बनाने में मेहनत और पैसा दोनों ही खर्च करने से पीछे नहीं हट रहे और शुरुआत से ही दर्शकों को मोह लेने की कोशिश में जुटे रहते हैं। इसी चलन का हिस्सा बन गए हैं तेग प्रोडक्शंस के चरणजीत सिंह वालिआ और तेगबीर सिंह वालिआ जिनकी बहु-प्रतीक्षित फिल्म आटे दी चिड़ीका ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ। कहने की ज़रूरत नहीं है कि यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर होने के सारे गुण रखती है।
यह फिल्म अपनी घोषणा से ही ख़बरों का हिस्सा रही है। इसका कारण है नीरू बाजवा और अमृत मान की जोड़ी जो कि पहली बार रुपहले परदे पर एक साथ दिखाई देंगे। इस प्रतिभावान जोड़ी के साथ ही फिल्म में कई प्रसिद्ध कलाकार मौजूद हैं जैसे कि अनुभवी अभिनेता सरदार सोही, गुरप्रीत घुग्गी, बीएन शर्मा, करमजीत अनमोल, निर्मल ऋषि, हार्बी सांघा, निशा बानो, प्रीतो साहनी, दिलावर सिद्धू, प्रकाश जादू और अनमोल वर्मा। रिलीज़ हुए ट्रेलर के अनुसार, आटे दी चिड़ी एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें पंजाब के कई मुद्दों को कोमलता से हास्यपूर्ण अंदाज़ में पेश किया गया है। फिल्म के निर्देशक हैं हैरी भट्टी और इसकी कहानी लिखी है राजू वर्मा ने। यह फिल्म तेग प्रोडक्शंस की प्रस्तुति है। इसकी शूटिंग पंजाब और कनाडा में की गई है । फिल्म की मुख्य अदाकारा, नीरू बाजवा ट्रेलर के लांच पर बहुत ही उत्साहित थीं और उन्होंने कहा, "मैंने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है पर यह पहली बार है कि कोई फिल्म पंजाब और पंजाबियत से इतनी जुड़ी हुई है। आटे दी चिड़ी मेरे लिए कुछ सीखने वाला और आँखें खोल देने वाला अनुभव रहा। मैं अपनी मातृभूमि से दूर रहती हूँ। कनाडा बहुत समय से मेरा घर रहा है और इस फिल्म की कहानी सच्चाई के बहुत करीब लगी। अब असली उलटी गिनती शुरू हुई है। लोगों ने ट्रेलर देखा है और हमें  प्रोत्साहित भी किया  है। मैं उम्मीद करती हूँ कि लोग फिल्म को भी ऐसे ही प्यार देंगे।
   पंजाबी इंडस्ट्री के बम्ब जट्ट अमृत मान ने बताया, " मैं फिल्म को लेकर उसकी घोषणा के समय से ही बहुत उत्साहित हूँ। पर जैसे-जैसे फिल्म कि रिलीज़ की तारीख नज़दीक आ रही है मैं थोड़ा बेचैन भी हो रहा हूँ। मैं देखना चाहता हूँ कि लोगों की मेरे किरदार के बारे में क्या प्रतिक्रिया रहेगी, मैंने उसके साथ न्याय किया है या नहीं। पर जैसे ट्रेलर को लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है उसे देख कर मैं उम्मीद करता हूँ कि हम एक हिट टीम साबित होंगे। मैं बस यही चाहता हूँ कि सब इसे पसंद करें । इस टीम के कप्तान, फिल्म के निर्देशक हैरी भट्टी ने कहा, "शुरुआत से अब तक यह एक लम्बा सफर रहा है। और हम सभी ने इस प्रोजेक्ट पर बहुत मेहनत की है। जब हमारा काम लोगों द्वारा पसंद किया जाता है और उसे प्यार मिलता है तो ऐसा लगता है मानो मेहनत सफल हो गई हो। इतनी उत्तम टीम और अद्भुत कलाकारों के साथ काम करना बेमिसाल अनुभव रहा । " चरणजीत सिंह वालिआ, फिल्म के निर्माता ने कहा, " मैं इस फिल्म के बारे में एक ही बात कहना चाहता हूँ- यह हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है। सभी ने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है। अब यह दर्शकों के ऊपर है कि वो इसे किस तरह क़ुबूल करेंगे। हमें तो बेहतरीन की ही उम्मीद है । " आटे दी चिड़ी का विश्व-वितरण मुनीश साहनी का ओमजी ग्रुप करेगा । यह फिल्म 19 अक्टूबर 2018 को होगी रिलीज़ ।


No comments: