Saturday 30 June 2018

मिस्टर वी ने पेश किया नया गीत “ रिश्ता ”


मिस्टर वी ने पेश किया नया गीत “ रिश्ता ”

एन टी24 न्यूज़

चंडीगढ़
हर मौसम का अपना महत्त्व और मूड होता है जैसे मानसून अपनी बारिशों के साथ खासकर रोमांस को दर्शाता है। नया गीत जो इस एहसास के साथ पूरी तरह से इन्साफ करेगा वो है मिस्टर वी ग्रूव्स का रिश्ता।आशिकी ते लोनमें आशिकी पर लोन मांगने सेजेल फ़ैलतक मिस्टर वी ग्रूव्स ने हर गीत में अपनी संगीतक विलक्षणता को साबित किया है और खासकर @गुज़ारा@ गीत से अपनी डायरेक्टर नज़र का नमूना भी पेश किया है। वो एक बहुत ही बाकमाल एक्टर भी हैं । इस गीत को अपनी आवाज़ दी है अभिलक्ष मुरिआ ने जो इस गीत के साथ अपनी संगीतक पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस गीत को संगीत दिया है मिस्टर वी ग्रूव्स ने ग्रूव रिकॉर्ड लेबल से जो ग्रूव प्रोडक्शन से इस नए चेहरे को लांच भी कर रहे हैं।मिस्टर वी ग्रूव्स इस वीडियो में चैनल वी से प्रसिद्द हुयी फेनिल उमरीगर के साथ नज़र आएंगे।सिर्फ संगीत ही नहीं इस दर्द भरे गीत की वीडियो को डायरेक्ट और कांसेप्ट भी वी ग्रूव्स ने ही दिया है।इस के इलावा रिश्ता की वीडियो पंजाब का पहला ऐसा म्यूजिक प्रोजेक्ट है जिसकी शूटिंग डेरा बाबा लाल बादशाह नकोदर में की गई है। क्योंकि ज्यादतर दरगाहों के सीन शूट करने के लिए नकली सेट तैयार किये जाते हैं। इस बार मिस्टर वी ग्रूव्स और उनकी टीम ने हर संभव कोशिश की इस वीडियो की शूट के लिए हर लाज़मी परमिशन लेने के लिए ।
      रिश्ता गीत के बारे में बात करते हुए मिस्टर वी ग्रूव्स ने कहा, "मुझे गुज़ारा के लिए बहुत ही ज्यादा प्यार मिला था। मैंने अपनी तरफ से हर जोनर का गीत प्रोडूस करने की कोशिश की है।अब मैंने फिर उदास जोनर में वापिसी की है।मुझे लगता है कि उदास गीत में ज्यादा जज़्बात बयान किए जा सकते हैं।गुज़ारा गीत की तरह ही रिश्ता को मैंने ही डायरेक्ट किया है और इसका आईडिया भी मेरा ही था।इस गीत को एक फिल्म की तरह डायरेक्ट किया गया है। मुझे लगता है जब आपको बहुत सारे रोल निभाने होते हैं तो आप पर दबाब भी ज्यादा होता है। लोग आपसे ज्यादा कुलाइटी की उम्मीद करते हैं।हमने हर जज़्बात, हर बारीकी पर पूरा ध्यान दिया है।मैं उम्मीद करता हूँ कि मेरे  फेन्स मेरी कोशिशों को सराहेंगे और इस गीत को बहुत ही प्यार देंगे ।"
     इस गीत के गायक अभिलक्ष मुरिआ ने कहा, "मिस्टर वी ग्रूव्स की संगीतक निपुणता पर तो कोई शक नहीं है। हम सब ने इनके गीत सुने और गुनगुआए हैं।    इस इंडस्ट्री में उनकी मदद के साथ शुरुआत करना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है।जैसे कि रिश्ता एक उदास गीत है और मैं इस गीत के साथ अपनी डेब्यू करने को लेकर थोड़ा दुबिधा में था। पर मिस्टर वी ग्रूव्स ने मुझे यह कह कर प्रोसाहित किया कि जो गायक सही तरह से जज़्बातों को बयान कर सकता है और सुनने वालों को रोने के लिए मज़बूर कर सकता है वो ही असल कलाकार है।मैं अपनी शुरुआत के लिए इससे अच्छा गीत नहीं चुन सकता था।मैं बस उम्मीद करता हूँ कि दर्शक मेरी इस कोशिश का समर्थन करेंगे ।" रिश्ता गीत ग्रूव प्रोडक्शन पर 30 जून 2018  को रिलीज़ हुआ है। 

No comments: