Monday 23 July 2018

करिश्मा कपूर ने लौंच की " पॉन्ड्स एज मिरेकल "

पॉन्ड्स के ब्रांड राजदूत करिश्मा कपूर ने अपने स्किनकेयर रहस्यों का किया खुलासा
24 घंटे में दिखेंगे पॉन्ड्स के एज मिरेकल

एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
   आज महिलाएं मजबूत, आत्मविश्वास और दुनिया को बदल रही हैं । अपने तेज गति से और प्रसन्न जीवन के साथ उनकी त्वचा भी बदलती जा रही है । पॉन्ड्स इंस्टिट्यूट ने नई पॉन्ड्स की एज मिरेकल बनाया है जो त्वचा पर नॉनस्टॉप काम करता है । चंडीगढ़ में आयोजित एक कार्यक्रम के दोरान अभिनेत्री और पॉन्ड्स की ब्रांड एंबेसडर करिश्मा कपूर ने खुलासा किया कि पॉन्ड्स का नया एज मिरेकल उसकी त्वचा देखभाल उत्पाद में जाता है क्योंकि यह उसकी जीवन शैली और त्वचा देखभाल आवश्यकताओं के लिए पूरी तरह उपयुक्त है ।
     " पॉन्ड्स की तरह एक प्रतिष्ठित त्वचा देखभाल ब्रांड के साथ जुड़ना एक खुशी है । यह एक ऐसा ब्रांड है जो हमेशा मेरे आस-पास रहा है और त्वचा देखभाल के पर्याय बन गया है । मुझे विशेष रूप से पॉन्ड्स के एज मिरेकल जैसे पोर्टफोलियो का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व है । आज की तेजी से विकसित दुनिया में, हम सभी को स्किनकेयर समाधान की ज़रूरत है जो हमें चलने पर हमारी नॉनस्टॉप लाइफस्टाइल का नेतृत्व करने में मदद करें " करिश्मा कहती हैं द न्यू पॉन्ड्स एज मिरेकल में रेटिनोल-सी कॉम्प्लेक्स है जो 24 घंटे तक काम करता है, ताकि आज की आधुनिक महिलाओं को मदद मिल सके ताकि वे अपनी नॉनस्टॉप लाइफस्टाइल को बलिदान नहीं करें
     पॉन्ड्स के लिए ब्रांड एंबेसडर, करिश्मा कपूर ने चंडीगढ़ में मीडिया के साथ मिलकर न्यू पॉन्ड्स एज मिरेकल रेंज की शुरुआत की । करिश्मा ने अपनी नॉन-स्टॉप लाइफस्टाइल और एज त्वचा देखभाल उत्पादों की आवश्यकता के बारे में बात की जो उनकी त्वचा की चिंताओं को संबोधित हैं । करिश्मा ने एक अच्छी त्वचा देखभाल व्यवस्था के महत्व पर जोर दिया और कैसे सही उत्पादों का उपयोग करके उम्र और बदलती जीवन शैली के साथ यह बहुत महत्वपूर्ण है । 
     करिश्मा ने कहा, "बहुत सारी चीजें बदलती रहती हैं क्योंकि हम बड़े होते हैं। हमारी त्वचा की आवश्यकता विकसित हो रही है, लेकिन मैंने हमेशा एक 3 कदम प्रक्रिया का पालन किया है जो वर्षों से नहीं बदला है । सफाई, एक्सफोलिएशन और मॉइस्चराइजेशन । क्या बदल गया है, उपयोग करने वाले उत्पादों का प्रकार है, जैसे अब मैं अधिक विवेक हूं और मुझे पता है कि मेरी त्वचा को नए पॉन्ड्स के एज मिरेकल की तरह एक अच्छी क्रीम की जरूरत है जिसमें रेटिनोल-सी कॉम्प्लेक्स है। सामग्री बहुत महत्वपूर्ण हैं । रेटिनोल-सी मेरी त्वचा पर 24 घंटे गैर-स्टॉप काम करता है और इसमें स्पष्ट रूप से एक अंतर दिखाया गया है । " 

No comments: