Friday 7 September 2018

“ दो दूनी पंज ” बतोर प्रोडूसर के रूप में वापसी साथ किया अपरा फिल्म्स को भी लांच


दो दूनी पंज बतोर प्रोडूसर के रूप में वापसीसाथ किया अपरा फिल्म्स को भी लांच

एन टी 24 न्यूज़

चंडीगढ़
आज कल फिल्में सिर्फ मनोरंजन का श्रोत ही नहीं रह गई हैं बल्कि हर फिल्म मेकर की यह कोशिश होती है कि उसकी फिल्म कोई ना कोई सन्देश भी जरूर दे। पर यह उन प्रोडूसरों के सहयोग के बिना संभव नहीं हो सकता जो किसी लेखक की सोच और डायरेक्टर की सिरजनी पर विश्वास रखते हैं। बादशाह, वैसे तो यह नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं है पर अब यह नाम प्रोडक्शन में भी अपनी अगली फिल्म के साथ दबदबा बनाने जा रहा है।  अरदास फिल्म की अपार सफलता के बाद बादशाह ने अपनी दूसरी फिल्म दो दूनी पंज की घोषणा की । इस फिल्म का पोस्टर बादशाह ने अपने सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ साँझा किया।  फिल्म की पूरी जानकारी अभी तक नहीं दी गई पर अमृत मान दो दूनी पंज में मुख्य किरदार निभाएंगे।  इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे मशहूर डायरेक्टर हैरी भट्टी। फिल्म के मुख्य भाग का शूट पंजाब और चंडीगढ़ के आस पास ही होगा । इस फिल्म के प्रोडूसर बादशाह ने कहा, "मुझे लगता है कि एक फिल्म बनाना बहुत ही जिम्मेदारी का काम है क्योंकि आज कल दर्शक बहुत ही समझदार हो गए है कि आपको हर एक पहलु के साथ इंसाफ करना जरूरी है।  इस लिए जब मैंने प्रोडक्शन हाउस शुरू करने का सोचा तो मैंने इस बात का फैलसा कर लिया कि मैं जो भी प्रोजेक्ट करूंगा वो समाज के लिए ही होगा। दो दूनी पंज मनोरंजन और यागरूकता का बहुत ही खूबसूरत मिश्रण है। मैं सिर्फ यही उम्मीद करता हूँ कि लोग इस प्रोजेक्ट को भी वैसे ही दुआएं देंगे जैसे मेरे पहले कामों को देते हैं। "इस फिल्म के लीड, अमृत मान ने कहा, "दो दूनी पंज मेरी उमीदों से भी दूर का प्रोजेक्ट है।  मैं भगवान का शुक्रगुज़ार हूँ कि मुझे इस लाजवाब टीम के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। मैंने हैरी भट्टी के साथ पहले भी फिल्म आटे दी चिड़ी में काम किया है इस लिए मैं उनकी सोच और मेहनत से अच्छे से वाक़िफ़ हूँ। पर यह पहली बार है जब मैं बादशाह भाजी के साथ काम कर रहा हूँ।  मैं इस सफर को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूँ । इस जहाज़ के कप्तान हैरी भट्टी ने कहा, " मैं काम की क्वालिटी पर ज्यादा ध्यान देता हूँ वजाए गिनती के। दो दूनी पंज एक ऐसी फिल्म है जो पंजाब में सिनेमा का रूप बदलेगी। मैं अपनी तरफ से बेस्ट करने की कोशिश करूंगा और उम्मीद करता हूँ यह फिल्म लोगों के दिमाग पर अमिट छाप छोड़ेगी ।

No comments: