Friday 18 January 2019

NT24 News : 'एसपी चौहान: दी स्ट्रगलिंग मैन' का ट्रेलर हुआ रिलीज़.........

'एसपी चौहान: दी स्ट्रगलिंग मैन' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
फिल्म में जिम्मी शेरगिल और युविका चौधरी निभाएंगे मुख्य भूमिका
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
फिल्मों का काम है जज़्बातों को रुपहले परदे पर दर्शाना और जब यह जज़्बात दर्शक भी महसूस कर सके तब निर्देशक का काम सफल होता है। इन दिनों कई महत्वपूर्ण हस्तियों के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्मों का निर्माण किया गया है।  पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी फिल्मकार कहानियों और शैलियों के साथ कई प्रयोग कर रहे हैं और बायोपिक उनमें से एक है। और अब ऐसी ही एक और फिल्म दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार है जोकि एसपी चौहान की ज़िंदगी पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है । प्रसिद्ध अभिनेता जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी और यशपाल शर्मा इस फिल्म में महत्त्वपूर्ण किरदारों में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन मनोज के झा ने किया है । फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक मनोज के झा ने कहा, "जब हम फिल्म बना रहे थे तब मुझे इस बात का डर था कि लोग एक आम इंसान की कहानी सुनने में शायद ज़्यादा रुचि नहीं लेंगे। पर सारी टीम, अभिनेता, निर्माता और बाकी सारी टीम ने मुझे इस फिल्म को बनाने का हौसला दिया ।" हाल ही में फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर एक भव्य समारोह के दौरान लांच किया गया जहाँ हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, बॉलीवुड गायक सोनू निगम और पंजाबी गायिका मिस पूजा ने भी शिरकत की। यशपाल शर्मा और हरियाणा की कई नामी हस्तियां भी इस अवसर पर मौजूद रहीं । फिल्म में लीड हीरो का किरदार निभा रहे, जिम्मी शेरगिल ने कहा,"पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री इस तरह प्रगति कर रही है जैसी पहले कभी नहीं हुई, नयी ऊंचाइयां छू रही है और यही सही वक़्त है इस फ्रटर्निटी में काम करने का। मैं भगवान् का शुक्रगुज़ार हूँ कि मैं इस किरदार को निभा पाया। मैं उम्मीद करता हूँ कि यह फिल्म 'एसपी चौहान: दी स्ट्रगलिंग मैन' दर्शकों द्वारा पसंद की जाएगी ।" युविका चौधरी, फिल्म की लीड अदाकारा ने कहा,"एक्टिंग मेरा पहला प्यार थी और रहेगी इसलिए मैं कोशिश करती हूँ कि मेरा काम फिल्म को सफल प्रोजेक्ट बनाने में मददगार हो सारी टीम ने एकजुट होकर काम किया है और हम जिस तरह के रिस्पांस की उम्मीद कर रहे हैं वो लाजवाब है। एक आम आदमी जिसने समाज को बदलने की उसे बेहतर बनाने की कोशिश की हो, ऐसे व्यक्ति की कहानी सुनाना वाकई सम्मान की बात है। मुझे उम्मीद है कि लोग यह फिल्म देखने के बाद ज़रूर प्रेरित होंगे ।" " एसपी चौहान: दी स्ट्रगलिंग मैन' का ट्रेलर टी-सीरीज़ लेबल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है।  यह फिल्म 7 फरवरी 2019 को रिलीज़ होगी ।

No comments: