Monday 30 September 2019

NT24 News : शिप्रा गोयल और कुलविंदर बिल्ला लेकर आ रहे ...........

शिप्रा गोयल और कुलविंदर बिल्ला लेकर आ रहे हैं  “ अंग्रेजी वाली मैडम 2 ”
एन टी 24  न्यूज़ 
विनय कुमार
चंडीगढ़
गीत “अंग्रेजी वाली मैडम” पंजाबी इंडस्ट्री में सबसे अच्छे गीतों में से एक है। इस गीत ने निश्चित रूप से इंडस्ट्री में डुएट गीतों के दौर को फिर से शुरू किया है। अब शिप्रा गोयल और कुलविंदर बिल्ला की हिट जोड़ी डॉ ज़ीउस के साथ दोबारा फिर से आ रहें है “अंग्रेजी वाली मैडम 2”  के साथ । इस गीत के बारे में और जानकारी जल्द ही बताई जाएगी। इस गाने का वीडियो पहले ही रोपड़ के नजदीक शूट किया जा चुका है। दोनों कलाकारों ने हाल ही में एक टी वी चैनल के शो के लिए एक साथ परफॉर्म किया।  इस बारे में बात करते हुए, शिप्रा गोयल ने कहा, " “अंग्रेजी वाली मैडम” के मेरे पसंदीदा गीतों में से एक है। मुझे खुशी होती है जब लोग मुझे अब भी अंग्रेजी वाली मैडम कहते हैं। और अब, उस टीम के साथ फिर से काम करना शानदार रहा है। हमने गाने को और बेहतर बनाने की पूरी कोशिश की। मुझे बस उम्मीद है कि दर्शक इस ट्रैक को भी पसंद करेंगे। जैसे उन्होंने हमेशा मेरा गाना पसंद किया है।" कुलविंदर बिल्ला ने कहा, "मैंने अपने करियर में बहुत ज्यादा डुएट नंबर नहीं दिए पर अंग्रेजी वाली मैडम गीत को जो प्यार मिला वो अविश्वसनीय है। अब दुबारा उस टीम के साथ इकठे होकर काम करना दिलचस्प तो है ही पर इस के साथ जिम्मेदारी भी है क्योंकि लोगों की उम्मीदें बहुत हैं इस गीत को लेकर जिसको हमें पूरा करना है। मैं बीएस यही चाहता हूँ कि हम दर्शकों की उम्मीद पर खरे उत्तर सकें। और उम्मीद करते हैं कि यह ट्रैक भी सुपरहिट होगा ।"  गाने के संगीत निर्देशक डा. ज़ीउस ने कहा, "शिप्रा गोयल और कुलविंदर बिल्ला दोनों ही सुरीली आवाज़ के मालिक हैं और एक साथ वो लोगों के दिल पर अपनी आवाज़ के साथ जादू कर देंगे। गाने के बोल बहुत ही अच्छे हैं और हमने इसको शहरी और देसी संगीत के सम्पूर्ण मिश्रण के रूप में बनाने की कोशिश की है जो सारे लोगों को जरूर आकर्षित करेंगे। मुझे इस ट्रैक पर पूरा भरोसा है। अब यह दर्शकों पर निर्भर करता है कि गीत को कितना प्यार करते हैं ।" गाने की रिलीज़ तारीख गाने के पोस्टर के साथ जल्द ही बताई जाएगी ।

No comments: