Tuesday 29 October 2019

NT24 News : रोशन प्रिंस का नया गीत “गबरू कुंवारा” हुआ रिलीज़.....

रोशन प्रिंस का नया गीत “गबरू कुंवारा” हुआ रिलीज़
यह गीत अरसारा म्यूजिक के लेबल पर हुआ रिलीज़
एन टी24  न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
रोशन प्रिंस उन प्रसिद्ध कलाकारों में से एक है जिनका होना पंजाबी इंडस्ट्री के लिए गर्व की बात है। समय के साथ उन्होनें अपना हुनर गायकी और अदाकारी दोनों में साबित किया है। अब यह गायक अदाकार अपने फैंस के लिए एक नया गीत @गबरू कुंवारा@ लेकर आए हैं। काबिल सुरूपवाली ने इस गीत के बोल लिखे हैं। इस गीत को संगीतबंद किया है देसी क्रू ने। जे सी धनोआ ने इस वीडियो को डायरेक्ट किया है। यह गीत अरसारा म्यूजिक लेबल पर रिलीज़ हुआ है जिसने गोरियां नू दफ़ा करो, अंगरेज़ और अरदास जैसी हिट फिल्में प्रोडूस की हैं। इस पूरे प्रोजेक्ट को सुखजिंदर भाचु ने प्रोडूस किया है। यह पहली बार है कि पंजाबी इंडस्ट्री के बाकमाल अदाकार बी एन शर्मा ने इस वीडियो में फीचर किया है। वो इस वीडियो में रोशन प्रिंस के साथ एक बहुत ही ख़ास किरदार में नज़र आए। इस मौके पर रोशन प्रिंस ने कहा, "एक एक्टर और गायक होने के बावजूद मैं यह कहूंगा कि गायकी मेरे में सहज आती है। यह मेरा पहला प्यार है और हमेशा रहेगा भी। मैं अपना हर गीत बहुत ही ध्यान से चुनता हूँ। इस गीत के बोल बहुत ही दिलचस्प हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि एक डांस नंबर होने के बावजूद यह हर एक मौके पर चलेगा। यह मेरा पहला गीत है अरसारा म्यूजिक के साथ, यह बहुत ही जबरदस्त अनुभव रहा इतने अनुभवी लोगों के साथ काम करने का। गीत के डायरेक्टर जे सी धनोआ ने कहा, "मैंने इस इंडस्ट्री में बहुत कलाकारों के साथ काम किया है। पर रोशन प्रिंस के इस नया सीखने के हुनर ने मुझे बहुत ही प्रभावित किया। यह गीत एक डांस नंबर है  और पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है। मुझे उम्मीद है दर्शक हमारी कोशिशों को सराहेंगे।" इस गीत के प्रोडूसर, सुखजिंदर भाचु ने कहा, "इन दिनों लोग वीडियो पर ज्यादा ध्यान देते हैं  जिसके चलते बोल नज़रअंदाज़ हो जाते हैं। पर हमारी टीम ने कुछ ऐसा पेश करने की कोशिश की है जिसमें शब्दों और वीडियो को एक जैसी तवज्जो मिल सके। रोशन प्रिंस बहुत ही जबरदस्त गायक हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि यह गीत दर्शकों को जरूर प्रभावित करेगा।" “गबरू कुंवारा” पहले ही अरसारा म्यूजिक लेबल से 14 अक्टूबर2019 से रिलीज़ हो चुका है।  

No comments: