Friday 25 June 2021

NT24 News : निंजा ने पायल राजपूत के साथ अपना नया प्रेम गीत

 निंजा ने पायल राजपूत के साथ अपना नया प्रेम गीत 'तेरे नालों' जारी किया

एन टी 24 न्यूज़

विनय कुमार शर्मा

चंडीगढ

पंजाब की सबसे मधुर आवाजों में से एक, निंजा अपने विभिन्न प्रोजेक्ट्स से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हालाँकि, जब रोमांटिक ट्रैक की बात आती है, तो निंजा ने निश्चित रूप से उस शैली में काम किया है। आदत से लेकर ओह क्यूं नी जान सके तक, हर गाने ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। इस सूची में एक और गीत जोड़ने के लिए, निंजा ने अपना नवीनतम प्रेम गीत 'तेरे नालों' जारी किया। गाने के बोल यादी ढिल्लों ने लिखे हैं और गोल्डबॉय ने 'तेरे नालों' का म्यूजिक दिया है। वीडियो में निंजा के साथ पायल राजपूत भी नजर आ रही हैं। यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने साथ काम किया है। वे पहले भी हिट पंजाबी फिल्म 'चन्ना मेरेया' में स्क्रीन सांझा कर चुके हैं। गाने का वीडियो बलजिंदर सिंह महंत ने डायरेक्ट किया है। यह गाना उमेश करमावाला की प्रस्तुति है। गाने का वीडियो व्हाइट हिल म्यूजिक के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। गाने पर अपने विचार सांझा करते हुए निंजा ने कहा, “रोमांस हमेशा से मेरा पसंदीदा जॉनर रहा है। ओह क्यू ना जान स्के के बाद उसी टीम के साथ काम करना एक शानदार अनुभव था। मुझे उम्मीद है कि लोग हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे और इस ट्रैक को पसंद करेंगे।पायल राजपूत ने कहा, “मैंने अपना पॉलीवुड करियर चन्ना मेरेया में निंजा के साथ शुरू किया है। इसलिए उनके साथ 'तेरे नालों' में दोबारा काम करना मेरे लिए घर वापसी जैसा था। मुझे यह गाना बहुत पसंद आया और मुझे यकीन है कि दर्शक भी अपना प्यार बरसाएंगे जैसा कि वे हमारे सभी प्रोजेक्ट्स के साथ करते रहे हैं।गाने के निर्देशक बलजिंदर सिंह महंत ने कहा, "निंजा निश्चित रूप से हमारे पंजाबी उद्योग की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक है। और उन्होंने इस गाने में भी अपनी काबिलियत साबित की है। हमने एक खूबसूरत कहानी बताने की पूरी कोशिश की जिससे लोग जरूर जुड़ेंगे। मुझे उम्मीद है कि सभी को यह गाना पसंद आएगा।" 'तेरे नालों' गाने का वीडियो 24 जून 2021 को व्हाइट हिल म्यूजिक के अधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पहले ही जारी किया जा चुका है।

 

No comments: