Thursday 31 May 2018

कैराना और नूरपुर में गठबंधन की जीत से चंडीगढ़ में खुशी की लहर

कैराना और नूरपुर में गठबंधन की जीत से चंडीगढ़ में खुशी की लहर
विनय कुमार

चंडीगढ़,
   उत्तर प्रदेश के नूरपुर में हुए उप चुनाव 2018 में सपा प्रत्याशी की जीत पर चंडीगढ़ में जश्न का माहौल है। जश्न के दौरान सपाईयों ने पूरे इलाके में जीत का जुलूस निकाला और एक-दूसरे का मुंह मीठा करा बधाई दी । सपा चंडीगढ़ अध्यक्ष विक्रम यादव ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की देश की जनता को कपड़ा और रोटी की जरुरत हैजुमलेबाजी की नहीं। इसी का ही परिणाम है कि सपा ने नूरपुर में जीत हासिल की है। उन्होंने कहा की जनता ने यह भी साबित कर दिया है कि 2019 का लोकसभा चुनाव बीजेपी के पक्ष में रहने वाला नहीं है।
श्री यादव ने कहा कि आज पीएम मोदी फिटनैस की बात कर रहे हैंजहाँ आम इंसान को दो जून की रोटी नही मिल रही। उन्होंने कहा की क्या देश के हालात फिट हैआम लोग जो रिक्शे और ऑटो से चल रहे हैंउनकी जिंदगी क्या फिट हैजब तक यह फिट नहीं होगातब तक देश कैसे फिट हो सकता है। इस अवसर पर सपा चंडीगढ़ महासचिव त्रिलोकी कुमार अम्बेडकर ने कहा कि कैराना और नूरपुर में सपा व गठबंधन की जीत बहुत मायने रखती है। जिसका सीधा सा एक ही मतलब है की लोगों को अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूरा विश्वास है और अगले साल आने वाले लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी व गठबंधन यहाँ की सभी सीटें जीतेगा।
इस अवसर पर चंडीगढ़ समाजवादी महिला सभा अध्यक्ष श्रीमती बीनू शर्मा, राम आधार, सरदार जसविंदर सिंह, हरिनारायण यादव, राजनारायण, गोमती प्रसाद, राजेंदर सहित सपा कार्यकर्ता मौजूद थे ।

No comments: