Friday 1 June 2018

कॉमेडी से भरपूर फिल्म “जट्ट बनाम आईलेट्स ” जल्द ही सिनेमा घरों में


कॉमेडी से भरपूर फिल्म “जट्ट बनाम आईलेट्स जल्द ही सिनेमा घरों में 
एन टी 24 न्यूज़
चंडीगढ़
पहले शायद पंजाब का नाम लेने से सरसों के खेत ही याद आते थे पर आज कल आईलेट्स कोचिंग केंद्र हैं जो हर कोने में मिल जाएंगे । आप किसी भी पंजाबी लड़के से उसके सपने के बारे में पूछो तो उसका जवाब यही होगा कि विदेश में जा कर रहना है । आने वाली पंजाबी फिल्मजट्ट बनाम आईलेट्समें इसी पागलपंती को मज़ाकिया अंदाज़ में पेश किया गया है।
रवनीत सिंह इस फिल्म के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं । उनके साथ गुरप्रीत घुग्गी और ख़ुशी मल्होत्रा मुख्य किरदार निभाएंगे । दीप सहगल, हॉबी धालीवाल, अनीता देवगन, खियाली, सुखबीर बाठ, नवीन वालिआ, मनदीप घई और जसवंत मिंटू खास भूमिका में नज़र आएंगे । इस मूवी को डायरेक्ट किया है देवी दत्त ने जिन्होंने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है । फिल्म की पूरी कहानी लिखने में इनका साथ दिया है दीप घुमन ने । येल्लो म्यूजिक के इशांत पंडित ने इस फिल्म का संगीत दिया है । इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस किया है मलविंदर संधू, पलमीत संधू और नवदीप भिंदर ने । डेब्युटेंट एक्टर रवनीत सिंह ने कहा, "एक पंजाबी परिवार में आईलेट्स में बैंड लेना इस तरह है जैसे कोई बहुत मुश्किल परीक्षा पास करना या शादी करना । जट्ट बनाम आईलेट्स मेरी पहली फिल्म है और यह मेरे लिए बहुत ही अच्छा अनुभव रहा । सिर्फ एक एक्टर होने के नाते ही नहीं बल्कि इंसान होने के नाते भी । मैं उम्मीद करता हूँ कि इंडस्ट्री और मेरे फैंस मेरे काम को पसंद करेंगे और हमेशा की तरह अच्छा काम करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे ।"

वहीं प्रसिद्ध कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी ने कहा, "जट्ट बनाम आईलेट्स के साथ हम सब जुड़ा हुआ महसूस करेंगे । मैं इस फिल्म में एक आईलेट्स इंस्टिट्यूट का मालिक हूँ । यहां बहुत सारे लोग हैं जो दावा करते हैं कि आपको कनाडा का परमानेंट वीज़ा दिलवा सकते हैं और आपको विदेश में काम भी ढूंढ कर देंगे । इनमें से कितने जायज़ होते हैं ? यह पंजाब में एक व्यापार बन चुका है । फिल्म के डायरेक्टर देवी दत्त ने कहा, " मैं इस विषय पर फिल्म बनाने के बारे में सोच रहा था । जब मैंने जट्ट बनाम आईलेट्स लिखी तो मेरा उद्देश्य लोगों की सोच पर टिप्पणी करना था । रवनीत भले ही फिल्मों में नया है पर उसको कला की पूरी जानकारी है । वो बिलकुल अपने कुदरती अंदाज़ में कैमरा के सामने था । इसी तरह ही ख़ुशी मल्होत्रा की यह सिर्फ दूसरी फिल्म है पर उसको फिल्म मेकिंग की हर बारीकी के बारे में पता है । इनके बिना इस फिल्म में मंझे हुए एक्टरों की पूरी टीम है जैसे गुरप्रीत घुग्गी, हॉबी धालीवाल और अनीता देवगन । यह सब बहुत सीनियर पर सबसे  विनीत लोग हैं जिनके साथ मैंने आज तक काम किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक जो हम इस फिल्म में समझाना चाहते हैं वो समझेंगे । " जट्ट बनाम आईलेट्स यह फिल्म एक छोटे से गांव के लड़के की आईलेट्स बैंड लेने के संघर्ष की कहानी है जिसे बहुत ही व्यंग्यात्मक और हास्यपूर्ण  ढंग से पेश किया गया है । यह एक परिवारिक फिल्म है और हमें पूरा विश्वास है कि दर्शक इसको बहुत प्यार देंगे।

No comments: