Monday 17 December 2018

NT24 News : शिप्रा गोयल बनी 2018 की सब से पसंदीदा डुएट क्वीन

शिप्रा गोयल बनी 2018 की सब से पसंदीदा डुएट क्वीन
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री बाकमाल गायकों से भरपूर है जो हर उम्र और भाषा के फर्क के बावजूद दुनिआ भर में प्रसिद्ध हैं । ऐसे हुनर को म्यूजिक फ्रटर्निटी की तरफ से अलग अलग अवार्ड शो के दौरान सम्मानित किया जाता है । ऐसी ही एक खूबसूरत गायका हैं जिनको हाल ही में उनकी कला के लिए अवार्ड मिला वो हैं शिप्रा गोयल । इन्होनें पी टी सी पंजाबी म्यूजिक अवार्ड्स में बेस्ट डुएट वोकलिस्ट 2018 जीता जो मोहाली में हुए शिप्रा गोयल को यह अवार्ड गीत नारां के लिए मिला जो वी एस रिकार्ड्स लेबल से रिलीज़ हुआ था । सज्जन अदीब के साथ गाए इस डुएट गीत को यूट्यूब पर 17 मिलियन बार देखा गया इस गीत के बोल लिखे हैं अमन बिलासपुरी ने जबकि संगीत दिया है म्यूजिक एम्पायर ने । जून महीने में रिलीज़ हुआ यह गीत शुरू से ही दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा अपनी इस उपलब्धि के बारे में बात करते हुए
    शिप्रा गोयल ने कहा, "नारां मेरे लिए हमेशा ही ख़ास रहेगा । यह गीत उस हर लड़की के सपने और उम्मीदों को ब्यान करता है जो प्यार और सम्मान चाहती है । यह गीत अब तो और भी ख़ास हो गया है । मैं म्यूजिक डायरेक्टर म्यूजिक एम्पायर और अमन बिलासपुरी की बहुत ही शुक्रगुज़ार हूँ मुझे इस प्रोजेक्ट में शामिल करने के लिए। मुझे इस गीत के दौरान इनसे गायकी की बहुत सारी बारीकियां सीखने का मौका मिला । मुझे इस सम्मान के काबिल समझने के लिए मैं पी टी सी पंजाबी म्यूजिक अवार्ड्स की जूरी की बहुत ही आभारी हूँ । मुझे लगता है कि इसके साथ मेरी जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है । अब मेरे में और भी अच्छा परफॉर्म करने का जज़्बा और भी बढ़ गया है और मैं वादा करती हूँ कि मैं अपने फेन्स का हमेशा मनोरंजन करती रहूंगी जिन्होनें मेरा इतना साथ दिया है " शिप्रा गोयल अपने अगले गीत 4 बाए 4 के लिए टी सीरीज के साथ जुड़ रही हैं जो 20 दिसंबर को रिलीज़ होगा । अलफ़ाज़ ने इस गीत के बोल लिखे हैं और इकविन्दर ने इसको संगीतबंद किया है इस खूबसूरत गायका के बिना पी टी सी पंजाबी म्यूजिक अवार्ड्स 2018 में पंजाबी इंडस्ट्री के बहुत सारे नामचीन कलाकारों ने शिरकत की । फ्रटर्निटी ने संगीत के दिग्गजों को अवार्ड्स के साथ नवाज़ा । इस रंगीन शाम में कई बड़े नाम जैसे जैस्मीन सैंडलस, बोहेमिया और जैज़ी बी ने अपनी कला के रंग दिखाए । 

No comments: