Friday 21 December 2018

NT24 News: 21वीं सदी की लड़की को दर्शाता शिप्रा गोयल का नया गीत 4 बाई 4...............


21वीं सदी की लड़की को दर्शाता शिप्रा गोयल का नया गीत 4 बाई 4
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
यह साल खासकर नारी शक्ति के नाम रहा। इन्होनें अपनी विलक्षणता हर एक वर्ग में साबित की है भले वो गायकी हो, अदाकारी हो या मॉडलिंग हो। एक लड़की जिसने इस साल पर पूरा राज किया है वो हैं शिप्रा गोयल। यह साल उनके ही नाम रहा, एक के बाद एक हिट गीत देने के साथ साथ नारां गीत के लिए पी टी सी म्यूजिक अवार्ड्स में बेस्ट डुएट वोकलिस्ट का अवार्ड जीतने तक यह हर जगह छाई रही । इसे लड़ी को बरकरार रखते हुए शिप्रा  गोयल ने अपना अगला गीत 4 बाई 4 रिलीज़ किया है । इस गीत के बोल लिखे हैं बहु गुनी अलफ़ाज़ ने । 4 बाई 4 को संगीतबंद किया है इकविन्दर ने । इस गीत की वीडियो टी सीरीज के लेबल से बनाई है ट्रू रूटस ने । इस गीत के बारे में शिप्रा गोयल ने कहा, "इस मर्द समाज में लड़कियों के लिए हमेशा ही अपनी जगह बनाना बहुत ही मुश्किल रहा है । मैं अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझती हूँ कि मुझे औरतों को पेश करने का इतना बड़ा मौका मिला है । मैं अपने हर एक गीत के साथ कुछ अलग करने की कोशिश करती हूँ । पर फिर भी जब भी गाना चुनने की बात आती है तो मैं कोशिश करती कि उस गीत को गाया जाए जिसमें लड़कियों को मुख्य रखा गया हो । जैसे मेरा अपना गीत नारां जिसमें लड़कियों के सपनों की बात की गयी है । 4 बाई 4 भी एक ऐसा गीत है जो 21 वी सदी की लड़कियों को पेश करता है । हम सिर्फ घरों तक सीमित नहीं रहीं बल्कि  हर मामले में आज़ाद हैं । वो दिन गए जब औरतों को घर के हर फैसले के लिए मर्दों के सहारे की जरूरत थी । अब यह अपनी ज़िन्दगी की खुद मालिक हैं । 4 बाई  4 भी उसी जज़्बे को सलाम है । 4 बाई 4 सिर्फ एक वाहन नहीं है बल्कि वो हिम्मत और हौंसले का जश्न है जो इसके साथ  आता है । मैं खुद भी 4 बाई 4 चलाती हूँ और मुझे लगता है कि अगर लड़कियां कुछ करने का सोच ले तो सब हो सकता है । मैं सिर्फ यही उम्मीद करती हूँ कि दर्शक इस गीत को पसंद करेंगे और मेरे पहले काम की तरह प्यार देंगे । " 4 बाई 4 एक धमाकेदार गीत है जिसमें खूबसूरत रंग और बाकमाल कोरियोग्राफी है । शिप्रा गोयल भी इस वीडियो में अपने स्टाइल में नज़र आए । यह गीत टी सीरीज के ऑफिशल यूट्यूब पर 20 दिसंबर 2018 को रिलीज़ हुआ ।  
 

No comments: