Friday 21 December 2018

NT24 News : बाज़ धालीवाल ने गीत ' तू बदल गया ' से अपने संगीतक सफर कि की शुरुआत

बाज़ धालीवाल ने गीत ' तू बदल गया ' से अपने संगीतकसफर कि की शुरुआत
एन टी 24 न्यूज़ 
विनय कुमार 
चंडीगढ़
हर रोज़ बहुत सारे नए कलाकार इस मनोरंजन जगत में कदम रखते हैं । यहां कुछ को सफलता मिलती है और कुछ इस भीड़ में ग़ुम हो जाते हैं । पर यहां कुछ ही ऐसे कलाकार होते हैं जो अपने पहले ही गीत से सुर्ख़ियों में जाते हैं । ऐसा ही एक कलाकार है बाज़ धालीवाल जो इस म्यूजिक की दुनिया में शामिल हुए हैं । पहले ही इनका एक धार्मिक गीत 'मैं तेरा नानका फरियादी' रिलीज़ हो चुका है । हाल ही में इन्होनें अपना पहला रोमांटिक गीत 'तू बदल गया'  रिलीज़ किया है । इस रोमांटिक गीत को अपनी आवाज़ दी है बाज़ धालीवाल और रूपांशी ने। गीत के बोल लिखे हैं कमल धालीवाल ने । 'तू बदल गया' को संगीत दिया है 'गल जट्टां वाली' और 'तीजे वीक' जैसे गीतों से प्रसिद्धि प्राप्र्त कर चुके दि बॉसने टी बी गैंग लेबल से । इस गीत की वीडियो को डायरेक्ट किया है फिल्मी गैंग के डायरेक्टर विन्सी सोहल ने । इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है प्रभजोत महंत ने । इस गीत के रिलीज़ मौके, बाज़ धालीवाल ने कहा, "हुनर भगवान का दिया हुआ वो तोहफा है जो बहुत ही कम लोगों के पास होता है पर किस्मत वाले होते हैं वो जिन्हें उनका हुनर पहचानने वाला और एक मौका देने वाला मिल जाता है । मैं प्रभजोत महंत मैडम और टी बी गैंग का बहुत ही शुक्रगुज़ार हूँ मेरे जैसे नए लोगों को एक प्लेटफॉर्म देने ले लिए। मैंने अपनी तरफ से बेस्ट किया है और उम्मीद करता हूँ दर्शक मेरा स्वागत खुले दिल से करेंगे ।" गीत के डायरेक्टर, फिल्मी गैंग के विन्सी सोहल ने कहा, "आज कल लोग गीत की ऑडियो से उसकी वीडियो पर ज्यादा ध्यान देते हैं । मुझे इस गीत के बोल खुद बहुत ही पसंद आए हैं तो मुझे लगता है कि मेरी जिम्मेदारी और भी बढ़ गई है । वीडियो का गाने के बोलों और बाज़ की आवाज़ से इन्साफ करना बहुत ही जरूरी है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह गीत यकीनन दर्शकों के दिलों पर राज करेगा ।" म्यूजिक डायरेक्टर, दि बॉस ने कहा, "धमाकेदार गीत हमेशा ही मेरा सब से पसंदीदा ज़ोनर रहा है पर जब भी मैं कोई रोमांटिक गीत करता हूँ तो अपनी तरफ से थोड़ी ज्यादा कोशिश करता हूँ इसको और भी यादगार बनाने के लिए । 'तू बदल गया' एक ऐसा ही गीत है जिसमें हर चीज़ मौजूद है जज़्बातों से लेकर रूहानी आवाज़ तक । मुझे पूरा यकीन है कि यह गीत दर्शकों के दिलों पर राज करेगा ।" प्रोडूसर और टी बी गैंग की मेनेजिंग डायरेक्टर प्रभजोत महंत ने कहा, "टी बी में हम हमेशा यही कोशिह करते हैं कि हुनरमंद कलाकारों को एक अच्छा प्लेटफार्म दे सके । और बाज़ धालीवाल ऐसा ही कलाकार है जिसके साथ जुड़कर हम बहुत ही गर्व महसूस कर रहे हैं । हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक बाज़ की बाकमाल आवाज़ की प्रशंशा करेंगे । हम उम्मीद करते हैं कि यह गीत संगीत चार्ट और दर्शकों के दिलों पर राज करेगा ।" 'तू बदल गया' टी बी गैंग के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर 20 दिसंबर 2018 को रिलीज़ हो चुका है । 

No comments: