Monday 25 March 2019

लोकसभा चुनाव के महासमर में भाजपा ‘‘ राष्ट्रवाद ’’ व विपक्ष टुकड़े टुकड़े व सेना के अपमान में मुख्य मुकाबला - चुघ

शिप्रा गोयल का नया गीतडी जे तेआपको नाचने के लिए मजबूर कर देगा
यह एक डुएट गीत है जिस में शिप्रा गोयल और वीत बलजीत ने फीचर किया है
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
यह नारी शक्ति का युग है । ऐसा कुछ नहीं है जो एक औरत नहीं कर सकती । एक औरत जो इस नारी शक्ति को अपने अंदाज़ में एक नई परिभाषा दे रहीं हैं वो हैं शिप्रा गोयल । बॉलीवुड गीत इश्क़ बुलावासे अपनी गायकी की शुरुआत करने से लेकर धार्मिक गीत वेला गयासे डुएट गीत @मुटियार@ तक उन्होनें अपनी विलक्षणता हर जगह साबित की है । अब उन्होनें अपना अगला डुएट गीत डी जे ते; रिलीज़ किया । पंजाब के प्रसिद्ध गीतकार और  गायक वीट बलजीत के साथ। इस गीत को संगीत दिया है वी ने। इस गीत में पंजाब की प्रसिद्ध गायक और अदाकारा अमर नूरी ने शिरकत की है । इस मौके पर शिप्रा गोयल ने कहा, "हाल ही में मुझे दर्शकों ने डुएट क्वीन का टाइटिल दिया । इस लिए मैं समझती हूँ कि जब भी मैं कोई डुएट गीत चुनती हूँ तो मेरी जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है । यह गीत मेरे लिए बहुत ही ख़ास है। और मैं उम्मीद करती हूँ कि दर्शक हमेशा की तरह इस गीत को भी बहुत पसंद करेंगे ।" गीत के डायरेक्टर, ऐशरे ने कहा, "यह गीत शिप्रा गोयल के पहले सारे प्रोजेक्टों से बहुत ही अलग है । इस गीत की वीडियो बहुत ही फ्रेश है और यह यकीनन पंजाबी संगीत जगत में डुएट गीतों का दौर दुबारा शुरू करेगी । यह शिप्रा गोयल और वीत बलजीत की नई जोड़ी बहुत ही बाकमाल लग रही है । मैं सिर्फ उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इस गीत को बहुत प्यार देंगे ।" "जैसे कि आज कल गीतों की ज़िन्दगी बहुत ही कम हो गयी है क्योंकि हर रोज़ कितने ही गीत नए रहे हैं । पर हम हमेशा यही कोशिश करते हैं कि कुछ इस बनाये जो दर्शकों के साथ हमेशा रहे। जब दो बड़े गायक शिप्रा गोयल और वीत बलजीत प्रोजेक्ट पर हो तो आपको फ़िक्र करने की जरूरत नहीं है। अब पूरा प्रोजेक्ट बहुत ही अच्छा लग रहा है और मुझे पूरा विश्वास है की यह गीत दर्शकों को बहुत ही पसंद आएगा," डी जे ते के प्रोडूसरों ने कहा । यह गीत डी जे ते पहले ही टी सीरीज़ के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर 23 मार्च को रिलीज़ हो चुका है ।


No comments: