Tuesday 12 March 2019

NT24 News : उलझन होगी ज़्यादा और लगेंगे हंसी के ठहाके कॉमेडी फिल्म "बैंड वाजे" में.............

उलझन होगी ज़्यादा और लगेंगे हंसी के ठहाके कॉमेडी फिल्म "बैंड वाजे" में
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
शाह एन शाह और ए एंड ए अडवाइज़र्स ने किया है इस फिल्म का निर्माण शाह एन शाह और ए एंड ए अडवाइज़र्स द्वारा राइज़िंग स्टार एंटरटेनमेंट इंक. के साथ मिलकर निर्मित पंजाबी कॉमेडी फिल्म "बैंड वाजे" 15 मार्च 2019 को रिलीज़ होने को तैयार है । इस फिल्म में बिन्नू ढिल्लों और मैंडी तक्खर मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।  उनके साथ गुरप्रीत घुग्गी, जसविंदर भल्ला, समीप कंग और निर्मल ऋषि भी महत्त्वपूर्ण भूमिकाएं निभाएंगे । "बैंड वाजे" का निर्देशन समीप कंग ने किया है।  इस प्रोजेक्ट के निर्माता हैं जतिंदर शाह, पूजा गुजराल, अतुल भल्ला और अमित भल्ला । इस फिल्म की कहानी वैभव और श्रेया ने लिखी है।  फिल्म की कहानी एक भारतीय लड़के पर आधारित है जिसे पाकिस्तानी लड़की से प्यार हो जाता है और वो इस बॉर्डर के आर-पार की स्थिति से बेहद हास्यप्रद अंदाज़ से जूझता है। इस मौके पर फिल्म के मुख्य अभिनेता बिन्नू ढिल्लों ने कहा, "बैंड वाजे" एक भरपूर कॉमेडी फिल्म है।  पर सारे ही ठहाके स्थिति-जनक ही हैं। सिर्फ मज़ाक बनाने के लिए चुटकुले नहीं रखे गए हैं।  फिल्म की कहानी बहुत ही माकूल है जिसे दर्शक ज़रूर पसंद करेंगे । " फिल्म की मुख्य अभिनेत्री मैंडी तक्खर ने कहा, "लोगों को हँसाना सबसे मुश्किल काम है । 
अब you tube पर अपनी खबर इस न्यूज़ लिंक के साथ देखें   
you tube link : https://youtu.be/wCkWzAoE9Ng


यह पहली बार है कि मैं कॉमेडी फिल्म में काम कर रही हूँ।मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे वैसे ही अपनाएंगे जैसे मेरे पिछले कामों को अपनाया है।" इस कश्ती के कप्तान, निर्देशक समीप कंग ने कहा, " फिल्में  बनाना मेरा जूनून है और उसमें कॉमेडी मिलाना मेरा शौक।  आजकल लोग अपनी व्यस्तता के कारण बहुत तनाव में रहते हैं।  अगर मैं कुछ देर के लिए उनकी उलझनें भुलाकर उन्हें मौज करने का मौका दे सकूं तो मुझे लगेगा कि मेरा काम सफल हुआ है।  "बैंड वाजे" ऐसी ही एक फिल्म है जिसे लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ देख सकते हैं और आनंद उठा सकते हैं।" "एंटरटेनमेंट जगत इस वक़्त सबसे बड़ा बिज़नेस है। पर हमारा मकसद सिर्फ पैसे कमाना नहीं है। हम हमेशा ही क्वालिटी को तरजीह देंगे। अक्सर कहा जाता है कि पंजाबी कॉमेडी फिल्मों में विषय नहीं होता।  पर हमें यकीन है कि "बैंड वाजे" देखकर लोगों की धारणा बदलेगी और पंजाबी सिनेमा के एक नए युग का उदय होगा", फिल्म के निर्माताओं ने कहा । फिल्म का विश्व-वितरण मुनीश साहनी के ओमजी ग्रुप ने किया है। "बैंड वाजे" 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।

No comments: