Wednesday 10 April 2019

NT24 News : गीत “नेक्स्ट लेवल” के साथ सुखबीर गिल की पंजाबी संगीत जगत में एंट्री

गीत “नेक्स्ट लेवल” के साथ सुखबीर गिल की पंजाबी संगीत जगत में एंट्री 

एन टी 24 न्यूज़ 
विनय कुमार 
 चंडीगढ़ 
संघर्ष ज़िन्दगी का एक हिस्सा है और किसी भी फील्ड में सफलता पाने के लिए आपको संघर्ष करना पड़ता है । पंजाबी मनोरंजन जगत भी ऐसी ही एक फील्ड है यहां हर रोज़ हज़ारों लोग अपनी किस्मत अज़माने के लिए आते हैं । पर उनमें से कुछ ही खुशकिस्मत अपनी एंट्री दर्ज़ करवाने में कामयाब हो पाते हैं । ऐसा ही एक बाकमाल डेब्यू कर रहे हैं सुखबीर गिलजिन्होनें हाल ही में अपना पहला गीत नेक्स्ट लेवलरिलीज़ किया है । इस गीत के बोल लिखे हैं खुद सुखबीर गिल ने । इस गीत को संगीतबंद किया है लवीस ने सले रिकार्ड्स लेबल से। इस वीडियो को डायरेक्ट किया है प्रिंस 810 ने जिसमें नज़र आएंगे दीपक कलाल और पूजा भसीन । इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है सले रिकार्ड्स के गुरलव सिंह रलोट और कंवरनिहाल सिंह गिल ने । अपने पहले गीत को लेकर अपनी उत्सुकता ब्यान करते हुए गायक सुखबीर गिल ने कहा, “गायकी मेरा जूनून है और मैं अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ कि मुझे अपना जूनून पूरा करने का मौका मिला है । भले ही मेरा गीत सखियाँ का जवाब दर्शकों का प्यार जीतने में कामयाब रहा था पर अपना खुद का गीत रिलीज़ करने की ख़ुशी और संतुष्टि शब्दों में ब्यान नहीं की जा सकती। मैं सिर्फ यही उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इस गीत को अपना प्यार और आशीर्वाद जरूर देंगे ।इस गीत के डायरेक्टर, प्रिंस 810  ने कहा, “नेक्स्ट लेवल गीत जैसे कि इसका नाम है यकीनन नेक्स्ट लेवल जायेगा । पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा खासकर दीपक कलाल के साथ। मुझे पूरा विश्वास है कि यह गाना यकीनन ब्रेकअप एंथेम बनेगा। मैं उम्मीद करता हूँ कि लोग हमारी कोशिशों को खुले दिल से स्वीकार करेंगे ।सले रिकार्ड्स में हमारी कोशिश सिर्फ यही होती है कि हम हुनर को बढ़ावा दे सकें और हम बहुत खुश हैं कि हमारे पहले ही प्रोजेक्ट नेक्स्ट लेवलके साथ हमें इतने हुनरमंद कलाकार सुखबीर गिल के साथ काम कर सके । हमें पूरा विश्वास है कि सुखबीर गिल भविष्य बहुत ही उज्वल है। अगर हम गीत नेक्स्ट लेवल की बात करें तो हमें पूरा विश्वास है कि यह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगा ।सले रिकार्ड्स के गुरलव सिंह रलोट और कंवरनिहाल सिंह गिल ने कहा । सुखबीर गिल का पहला गीत नेक्स्ट लेवलसले रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 10 अप्रैल को रिलीज़ हो चुका है ।

No comments: