Wednesday 5 June 2019

NT24 News : “साक” के प्रोमशनल ट्रैक की शूटिंग............

मैंडी तखर और जोबनप्रीत ने ख़तम की साक के प्रोमशनल ट्रैक की शूटिंग
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
हर इंसान की ज़िन्दगी में रिस्तो की अहमियत को मद्देनज़र रखते हुए फिल्म निर्माता इन रिश्तों की ख़ूबसूरती को बड़े पर्दे पर दर्शाने का कोई मोका नहीं छोड़ते। एक ऐसी फिल्म जो कि ऐसे ही एक विशेष रिश्ते को दर्शाएगी जिसको पंजाबी में साक कहते हैं । फिल्म के निर्माताओं ने इसी रिश्ते की मासूमियत और सुंदरता को दर्शाने की कोशिश की है जो कि सिनेमा घरो में जल्द दस्तक देगी। फिल्म का टाइटल है साक फिल्म साक अपने अनोखे नाम और परदे के पीछे की तस्वीरों से जाहिर होती फिल्म के मुख्य जोड़ी मैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह की शानदार केमिस्ट्री के कारण दर्शकों में पहले ही बहुत उत्सुकता जगा चुकी है।हाल ही में फिल्म की कास्ट और क्रू ने प्रोमशनल ट्रैक टाइटल चन्न चड्या की शूटिंग पूरी की। यह गीत प्रसिद्द गायक- गीतकार वीत बलजीत और साथ में परम प्रतिभापूर्ण शिप्रा गोयल ने गाया है। गाने के बोल भी वीत बलजीत ने लिखे है। फिल्म की जोड़ी के अलावा मुकुल देव, रुपिंदर रूपी, महाबीर भुल्लर, दिलावर सिंधु, सोनप्रीत जवंदा और गुरदीप बराड़ ख़ास किरदार निभाते नज़र आएंगे। कमलजीत सिंह ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और वो खुद ही साक के डायरेक्टर भी हैं। यह फिल्म मिन्हास फिल्म्स एंड प्रोडक्शन द्वारा जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर मिन्हास की पेशकश है।  इस गीत के बारे में बात करते हुए मैंडी तखर ने कहा "मुझे डांस से बहुत  प्यार है पर मैंने अपने  करियर में कुछ ही डांस नंबर्स करे है। इसलिए जब हमने प्रमोशनल  ट्रैक करने का फैसला किया तब मैं बहुत  खुश हुई  हालाँकि इस चलते गरम  मौसम में शूट करना काफी मुश्किल होता है। इसके बावजूद पूरी  टीम के साथ काम करने में काफी मज़ा आया और सभी ने खूब मस्ती करी। अपना अनुभव बताते हुए फिल्म के  मुख्य किरदार जोबनप्रीत सिंह ने कहा "मेरे लिए सेट पर काम करना ही एक जबरदस्त अनुभव है और जैसे कि यह मेरा पहला अनुभव था परंतु पूरी टीम ने मेरी बहुत मदद की और मैं मैंडी तखर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिन्होंने धैर्य के साथ मुझे राह दिखाई। आखिर में मैं बस यही कहना चाहूंगा की हमने अपनी ओर से अपना श्रेष्ठ देने की कोशिश की है और आशा करता हूँ हमारी इसी कोशिश को लोग सरहाएंगे। जैसे कि फिल्म अभी पोस्ट- प्रोडक्शन अवस्था में है जिस के कारण फिल्म साक की रिलीज़ डेट की घोषणा अभी बाकी है।

No comments: