Tuesday 25 June 2019

NT24 News : डायमंड कॉफी हाउस के पार्टनर पर धोखाधड़ी करने का आरोप........

हाउस नंबर 1102 सेक्टर 71 मे  रहने वाले डायमंड कॉफी हाउस के पार्टनर सत्येंद्र पाल सिंह पर धोखाधड़ी एवं कमर्शियल प्रॉपर्टी पर जबरन कब्जा करने का आरोप
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
मोहाली
मोहाली फेस  9 इंडस्ट्री एरिया में डायमंड कॉपी हॉउस के मालिक ओर सेंचुरी पेपर के डिस्ट्रीब्यूटर सतिंदर पाल सिंह एवं उनकी पत्नी पर गोपाल गर्ग ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उनकी प्रॉपर्टी पर जबरन कब्जा कर वहां पर सिक्योरिटी गार्ड बैठा   दिया है ।इस बाबत जब गोपाल गर्ग  को पता चला कि उनकी प्रॉपर्टी पर सतेंद्र पाल  ने  कब्जा कर लिया है तो इसकी शिकायत उन्होंने एसएसपी मोहाली एवं मुख्यमंत्री पंजाब को की । गोपाल गर्ग ने बताया कि सतिंदर पाल सिंह पिछले कई वर्षों से उन्हें  कागज सप्लाई का काम करते थे और इसी के चलते इनकी आपस मे  पार्टनरशिप  हो गई थी । दोनों इसी प्लॉट में अपना अपना काम कर रहे थे क्योंकि  दोनों ने मिलकर यह प्लॉट खरीदा था परंतु इस बीच गोपाल गर्ग ने अपना एक नया काम चंडीगढ़ में शुरू किया जिसमें बिजी रहने लगे इसी चलते सतेंद्र पाल के मन मे लालच  आ गया  ओर इस कमर्शियल प्लॉट पर अपना कब्जा बना लिया ।इस संदर्भ में गोपाल गर्ग ने शिकायत दर्ज कराई और मामला आया एसपी ट्रेफिक मोहाली के पास जब इसकी जांच शुरू हुई तो  पता चला कि सतेंदर पाल ने गोपाल गर्ग के  साथ ओर भी कई फ्रॉड किए हुए हैं जिसे पुलिस जुटाने में लगी है ।इस बीच सतेंद्र पाल ने गोपाल गर्ग  को समझौते के लिए मनाने की कोशिश की और इस बीच उन्होंने कहा कि मैं इसके एवज में आपको पैसे व प्लॉट दोनों दे दूंगा और अपनी आप अपनी कंप्लेंट वापस ले लेना। सत्येंद्र पाल ने  कहा  कि   मैं दोबारा ऐसी कोई हरकत नहीं करूंगा  और इसके लिए मैं आपसे माफी मांगता हूं ।परंतु  इस समझौते के बाद भी सतेंद्र  पाल  अपने किए हुए समझौते पर खरा नही उतरा।अपितु उसने गोपाल गर्ग के हिस्से की प्रॉपर्टी पर लगे तालो को तोड़ अपने ठाले लगा लिए।  जिसे देख गोपाल गर्ग ने पुनः एक शिकायत मुख्यमंत्री और एसएसपी मोहाली को दी है मामला 11 फेस थाने में चल रहा है और जांच की जा रही है गोपाल गर्ग  ने कहा कि मैंने अपनी जीवन भर की की जमा पूंजी इस प्लॉट के मे लगा दी है साथ ही मुझसे जो मुझसे एडवांस लाखों रुपए भी उधार के रूप में सतेंद्र पाल ने लिए है ।मैं सरकार और पुलिस से अनुरोध करता हूं कि मेरे साथ इंसाफ किया जाए और मेरी जमा पूंजी मुझे वापस दिलाई जाए


No comments: