Thursday 13 June 2019

NT24 News : निरवैर और गुरलेज अख्तर का डुएट गीत “हिक्क ठोक के” हुआ रिलीज़..........

 निरवैर और गुरलेज अख्तर का  डुएट गीत हिक्क ठोक के हुआ रिलीज़
यह गीत टी ओ बी गैंग और पी ऐन बीट्स की पेशकश है
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
डुएट गीत का दौर ट्रेंड से कभी बाहर नहीं गया और यह ट्रेंड जारी रखने का  श्रेय और किसी को नहीं बल्कि गुरलेज अख्तर को जाता है। एक के बाद एक हिट्स डुएट् देने के बाद अब वह तेरे बिना गीत से  प्रसिद्ध गायक निरवैर के साथ अपना नया गीत हिक्क ठोक के लेकर आई है। गीत के बोल गुरी जटाना ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक टी ओ बी लेबल के अंतर्गत स्टारबॉय  म्यूजिकएक्स द्वारा दिया गया है। गाने की विडिओ शुभम कुमार और हैरी पनेसर ने डायरेक्ट की है जिन्होंने इस वीडियो में एङीटर का काम भी किया है । गीत टी ओ बी (टैलेंट ऑन बोर्ड) के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चुका है। दर्शको की ओर से गाने के टीज़र को काफी प्रशंसा मिली हैं। गाने के रिलीज़ पर निरवैर ने कहा, " सिंगिंग मेरे खून में है और मैं  हमेशा शैलियों के साथ प्रयोग करने की कोशिश करता हूँ और यह मेरे लिए पहली दफा है जब  मैं डुएट नंबर करने की कोशिश कर रहा हूँ। मैं पूरी टीम का  शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जिनकी ओर से इतना सहयोग मिला और विशेष रूप से गुरलेज अख्तर जी का जिन्होंने इस गाने पर भरोसा रखा। अंततः मैं बस आशा करता हूँ कि लोग हमारे इस प्रयास को सरहाएंगे और इस ट्रैक को अपना प्यार देंगे।" सर्वोच्च टैलेंटेड गुरलेज अख्तर ने अपने विचार सांझा करते हुए कहा "इन दिनों यह डुएट वाला ट्रेंड वापिस लाने का श्रेय मुझे दिया जा रहा है हालाँकि यह बात सुन कर मैं जितना  उत्साहित  होती हूँ उतना ही मुझे यह बातें बेहतर संगीत चुनने में उत्तरदायी महसूस करवाती हैं। जब मैंने यह गाना पहली बार सुना मुझे यह बहुत पसंद आया कयोंकि व्यक्तिगत रूप से मुझे बीट नंबर्स पसंद है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे पहले गानों की तरह इस गाने को भी अपना समर्थन देंगे।"हिक्क ठोक के गीत टी ओ बी (टैलेंट ऑन बोर्ड) के ऑफिसियल यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चुका है ।

No comments: