Friday 9 August 2019

NT24 News : टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर शिप्रा गोयल का रोमांटिक गीत “मैं तेरी रानी” हुआ रिलीज़......

टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर शिप्रा गोयल का रोमांटिक गीत मैं तेरी रानी हुआ रिली
एन री 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
प्लेबैक गायकों के लिए उनकी आवाज़ ही उनकी पहचान होती है। पर यहां कुछ ही कलाकार है जो अदाकारी में भी उतने ही लाजवाब हैं। एक नाम जिसने यकीनन अपनी बाकमाल हैं। ऐसे ही एक नाम है जिसने अपनी बाकमाल गायकी और उतनी ही जबरदस्त अदाकारी के साथ एक छाप छोड़ी है, वो कोई और नहीं शिप्रा गोयल हैं। हाल ही में उन्होनें अपना सिंगल ट्रैक मैं तेरी रानी रिलीज़ किया  मैं तेरी रानी गीत के बोल लिखे हैं निरमान ने। इस गीत को संगीतबंद किया है अभिजीत वाघणी ने। हैरी चाहल ने इस गीत की वीडियो को डायरेक्ट किया है। यह पूरा प्रोजेक्ट ट्रू रूट्स प्रोडक्शन की पेशकश है। इस गीत के बारे में अपने बिचार पेश करते हुए, शिप्रा गोयल ने कहा, "रोमांस मेरा हमेशा से ही सब से पसंदीदा जॉनर रहा है। भले ही मैंने प्लेबैक गायक के रूप में कई रोमांटिक गीत किये हैं, पर गीत गाना और उसी पर परफॉर्म करना एक अलग ही अनुभव है। मुझे कनाडा में इस गीत का शूट करके बहुत ही मज़ा आया। मैं सिर्फ यही उम्मीद करती हूँ कि दर्शकों को यह गीत पसंद आए।" इस गीत के डायरेक्टर, हैरी चाहल ने कहा, "शिप्रा गोयल ने अपनी अदाकरी की काबिलियत पहले ही फिल्म लाइए जे यारीआं के साथ साबित कर दी है। इनके हाव भाव लाजवाब हैं। शिप्रा गोयल के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही जबरदस्त रहा। मैं उम्मीद करता हूँ की मुझे जल्द ही इनके साथ दुबारा काम करने का मौका मिले।" गीतकार निरमान ने कहा, "मैं शिप्रा गोयल की आवाज़ का बहुत ही बड़ा फैन हूँ। मैं हमेशा से ही इनके साथ काम करना चाहता था। यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है और शिप्रा गोयल ने इसके साथ पूरा इंसाफ किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि मैं तेरी रानी दर्शकों को जरूर प्रभावित करेगा।" गीत मैं तेरी रानी टी सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 8 अगस्त 2019 को रिलीज़ हो चुका है।  

No comments: