Friday 16 August 2019

NT24 News : “साक” का ट्रेलर हुआ रिलीज़........

साकका ट्रेलर हुआ रिलीज़, मैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह है मुख्य भूमिका में
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
मिन्हास फिल्म्स, मिन्हास लॉयर्स और वाइट हिल स्टूडियोज ने हाल  उनकी आने वाली फिल्म साकका ट्रेलर रिलीज़ किया। यह फिल्म 6 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होगी। ट्रेलर के रिलीज़ के मौके पर मुख्य अदाकारा मैंडी तखर ने कहा, "साक फिल्म रिश्तों को दर्शाएगी और इन रिश्तों को ज़िन्दगी में निभाने के बारे में बताएगी क्यूंकि पंजाब में रिश्तों को सब से ज्यादा तरजीह दी जाती है। पूरी टीम ने फिल्म के लिए सख्त मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म को पसंद करेंगे ।"मुख्य अदाकार जोबनप्रीत सिंह ने कहा, "मैं हमेशा से ही एक्टर बनना चाहता था पर इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है। इस लिए ऐसा अवसर मिलना मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात है क्यूंकि मुझे इस फिल्म में इंडस्ट्री के बहुत ही मंझे हुए अदाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। मैं पोररी टीम जा बहुत ही शुक्रगुज़ार हूँ कि उन्होनें मुझे हर समय स्पोर्ट किया और मेरा मनोबल बढ़ाया । फिल्म के निर्देशक कमलजीत ने कहा, "यह पहली बार है जब मैं मैंडी और जोबन के साथ इकट्ठे काम किया। मैंडी एक तजरबेकार अदाकारा हैं और जोबन एक नया कलाकार है, पर दोनों के साथ ही काम करना बहुत आसान रहा मुझे दोनों के साथ काम करके बहुत मजा आया। मैं सचमुच ट्रेलर और फिल्म के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया की उडीक में हूँ।" "मनोरंजन के क्षेत्र में ऐसे शानदार कॉन्सेप्ट के साथ दाखिल होना एक बहुत बड़ी बात है और हम खुद को खुश किस्मत समझते हैं कि हम इसमें निवेश कर रहे हैं। हर एक ने बाकमाल काम किया है और हम उम्मीद करते हैं कि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में सफल होगी," फिल्म के निर्माता जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदरप्रीत मिन्हास ने कहा । फिल्म में मैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह के अलावा मुकुल देव, महावीर भुल्लर, सोनप्रीत जवंदा, गुरदीप बरार और दिलावर सिद्धू  किरदारों में नज़र आएंगे। ओंकार मिन्हास और कैस्ट्रॉक्स @साक@ के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। कमलजीत सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन ही किया है और उन्होनें ही @साक@ की कहानी लिखी है। गुरमीत सिंह ने फिल्म में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। वीत बलजीत और करतार कमल ने गीतों के बोल लिखे हैं। मिन्हास प्राइवेट लिमिटेड से जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदरप्रीत मिन्हास ने इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है। फिल्म का विश्व वितरण वाइट हिल स्टूडियोज ने किया है। साक” 6 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होगी।

No comments: