Saturday, 7 September 2019

NT24 News : विशाल व अल्ट्रा मॉडुलर नयी गेम चेंजर सिर्फ रु. 4.95 लाख में........

रेनो ट्राइबर : विशाल व अल्ट्रा मॉडुलर नयी गेम चेंजर सिर्फ रु. 4.95 लाख में
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
मोहाली
भारत के नंबर वन यूरोपीय ब्रांड - रेनो ने अपने नये गेम चेंजर रेनो ट्राइबर को लैंडमार्क रेनो, मोहाली पर रु. 4.95 लाख (एक्स-शोरूम, ऑल इंडिया) के आकर्षक मूल्य पर लॉन्च किया है। लॉन्च के मौके पर, रेनो इंडिया के डायरेक्टर मार्केटिंग, विराट खुल्लर, लैंडमार्क ग्रुप के डायरेक्टर, राजीव वोहरा, बेंचमार्क ग्रुप के सीईओ अभिनव गोयल और रेनो इंडिया के एरिया मैनेजर करन सूद  मौजूद थे। रेनो ट्राइबर चार ट्रिम्स - आरएक्सई, आरएक्सएल, आरएक्सटी और आरएक्सज़ेड में उपलब्ध होगा। यह गाड़ी विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए तैयार की गयी है, जो एक बी-सेगमेंट कार में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहकों के लिए एक बेजोड़ प्रस्ताव रहेगा। रेनो ट्राइबर एक विशाल, अल्ट्रा-मॉड्यूलर, ईंधन-कुशल वाहन है, जिसका इंटीरियर आकर्षक है और जिसमें 4 मीटर से कम स्थान में कई आधुनिक और व्यावहारिक विशेषताओं का दावा किया जा रहा है। विराट खुल्लर, डायरेक्टर - मार्केटिंग, रेनो इंडिया ने कहा, 'रेनो ट्राइबर के लॉन्च के साथ, आज हम भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार के सबसे बड़े और सबसे तेजी से बढ़ते सेगमेंट में प्रवेश करेंगे। रेनो ट्राइबर अंदरूनी जगह और मॉडुलर आकार के मामले में गेम को बदल देगा। इसे बी-सेगमेंट के ग्राहकों के बड़े वर्ग को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। विराट ने आगे कहा, 'अपने आकर्षक मूल्य निर्धारण के साथ, यह ऐसे भारतीय ग्राहकों के लिए एकदम सही गाड़ी है, जो कार खरीदने के फैसले में वैल्यू पर अधिक ध्यान देते हैं। हमें लगता है कि रेनो ट्राइबर भारत में हमारी विस्तार योजनाओं का एक महत्वपूर्ण हिस्सा साबित होगी, क्योंकि हम इस विविध और रोमांचक ऑटोमोटिव बाजार में रेनो ब्रांड को बढ़ाने के लिए तत्पर हैं। '  रेनो ट्राइबर रेनो की उत्पाद आक्रामक रणनीति का हिस्सा है, जिसे भारत में सालाना 2,00,000 यूनिट बिक्री को दोगुना करने के उद्देश्य के मद्देनजर विकसित किया गया है। रेनो की उत्पाद रणनीति को देश भर में 350 से अधिक सेल्स और 264 सर्विस सेंटर्स के व्यापक नेटवर्क का सपोर्ट मिला हुआ है, जहां बिक्री और सर्विस की क्वालिटी उत्तम दर्जे की है। रेनो का लक्ष्य मध्यावधि तक अपने नेटवर्क की पहुंच को दोगुना करना है। रेनो के पास ग्रामीण बाजारों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने की एक मजबूत रणनीति है, क्योंकि वहां वृद्धि की काफी गुंजायश मौजूद है। यह एक नया क्षेत्र है जहां रेनो एक अभिनव और व्यापक रणनीति के साथ आक्रामक रूप से डटा हुआ है। लैंडमार्क ग्रुप- जिसके तहत मोहाली की लैंडमार्क रेनो डीलरशिप संचालित है, के डायरेक्टर राजीव वोहरा के अनुसार, सितंबर में, रेनो 18 राज्यों में 330 ग्रामीण कस्बों को लक्षित करने वाली एक गतिविधि शुरू करेगा, जो इसी साल पूरा हो जायेगा। इसके अलावा, रेनो की डीलरशिप टीमों ने विशिष्ट ग्रामीण बाजारों तक पहुंचने के लिए स्पेशल सेल्स सलाहकारों की भर्ती की है। रेनो ट्राइबर एक आकर्षक रूप से डिजाइन की गयी, मजबूत, कॉम्पैक्ट, विशाल और मॉड्यूलर, सदाबहार गाड़ी है, जिसमें 4 मीटर से भी कम जगह में आराम से सात लोगों के बैठने की जगह है। रेनो ट्राइबर भारत में ग्राहकों की अपेक्षाओं के पूर्ण विश्लेषण का परिणाम है, जिसमें अत्यधिक लचीलापन है। रेनो ट्राइबर एक वास्तविक गेम-चेंजर है। यह एक आधुनिक, विशाल, कॉम्पैक्ट, अल्ट्रा-मॉड्यूलर, आकर्षक इंटीरियर, ईंधन की बचत करने वाला कुशल वाहन है, जो कई आधुनिक और व्यावहारिक विशेषताओं का दावा करता है। अपने पांच-सीट वाले मॉडल में रेनो ट्राइबर अपनी केटेगरी में सबसे अधिक बूट कैपेसिटी वाली गाड़ी है। अंत में, विराट कहते हैं, 'भारत में रेनो की व्यापार रणनीति में इन्नोवेशन का प्रमुख स्थान है। यह भारत के मोटर वाहन बाजार के नये और बढ़ते क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने की स्पष्ट उत्पाद रणनीति से यह साबित होता है। रेनो ट्राइबर भारत में  क्विड और रेनो की एसयूवी पेशकशों के बीच के गैप को भरेगी। भारत में वाहनों की दुनिया में हो रहे बदलाओं को गति देने में रेनो की इन्नोवेशन यात्रा अपना योगदान देती रहेगी। प्रत्येक वर्जन में रु. 50 हजार का अंतर है, जिससे जिससे ग्राहकों को हर लेवल पर फायदा मिलता है। '  


No comments: