Saturday 7 September 2019

NT24 News : चंडीगढ़ की सब से लक्ज़री प्रदर्शनी-दि इंडियन ब्राइड को चार चाँद.........

चंडीगढ़ की सब से लक्ज़री प्रदर्शनी-दि इंडियन ब्राइड को चार चाँद लगाए बॉलीवुड अदाकारा गौहर खान ने
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
फैशन और सिनेमा हमेशा साथ साथ ही चलते हैं। बहुत सारे टेलीविज़न और सिनेमा सेलब्रिटी अदाकारी में सफलता के बाद फैशन संसार में अपने कदम रखे। एक और प्रसिद्ध नाम जो इस लिस्ट में शामिल हुआ है वो है गौहर खान। उन्होनें अपना एक कपड़ों का ब्रांड 'गौहरज़ीयस' लांच किया। हाल ही में उन्होनें लक्ज़री प्रदर्शनी -दि इंडियन ब्राइड में कपड़ों का एक और ब्रांड लांच किया। गौहर खान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के बाद यश राज फिल्म्स के साथ फिल्म 'राकेट सिंह-सेल्समेन ऑफ़ दि ईयर' के साथ की। इन्होनें अपने करियर की शुरुआत 2009 से की और उसके बाद, इन्होनें कई फिल्में जैसे 'गेम(2011), इश्क़ज़ादे(2012), फीवर(2016), बद्रीनाथ की दुलहानिआ(2017) और बेगम जान(2017) आदि हैं। बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री के अलावा इनके नाम कई उपलब्धियां हैं। गौहर खान ने मनीष मल्होत्रा, ऋतू कुमार, पायल जैन और नीता लूला जैसे बड़े डिज़ाइनरों कके साथ काम करके अपनी अलग पहचान बनाई है। गौहर खान के अलावा और भी कई प्रसिद्ध डिज़ाइनरों ने अपने ब्रांड की प्रदर्शनी की। इस मौके पर गौहर खान ने कहा, "मुझे हमेशा से ही फैशन से बहुत प्यार रहा है। मैंने यह फैशन ब्रांड उन औरतों के लिए लांच किया है जो अपने हक़ के लिए लड़ने को तैयार हैं। यह मेरा एक हिस्सा है और मैं दूसरी औरतों को अपने सपने पूरे करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती हूँ। यह भी एक सच है कि अगर आप बड़े अपने देखना चाहते हो तो आपको किसी भी चीज़ से डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि जो सपने लेने का हौंसला रखते हैं वो ही संसार को बदल सकते हैं। मैं उन्हें यह भी बताना चाहती हूँ कि मैं हमेशा उनके साथ हूँ और उम्मीद करती हूँ कि हम कुछ कमाल कर सकेंगे।" प्रदर्शनी के आयोयक और मालिक, मि. राजवीर ने कहा, "यह एक अपनी तरह की प्रदर्शनी है चंडीगढ़ में। हमें पता है कि चंडीगढ़ के लोग बहुत ही फैशन को लेकर गंभीर हैं और मेरे लिए यह बहुत ही मान वाली बात है कि उनके लिए फैशन का बेस्ट उनके दरवाज़े तक ले आया हूँ।" यह प्रदर्शनी बहुत ही सफल रही।   

No comments: