Saturday 23 November 2019

NT24 news : सिप्पी गिल पेश कर रहें अपनी नई रोमांचक फिल्म “मरजाने”....

सिप्पी गिल पेश कर रहें अपनी नई रोमांचक फिल्म  मरजाने
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार शर्मा
चंडीगढ़
एक एक्टर-सिंगर जिसने अपना मुकाम पाने के लिए खूब मेहनत की और उस मेहनत का उनको फ़ल भी मिला वह हैं सिप्पी गिल। 
NT24 News Video Link :  https://youtu.be/xCD771qaEq0
उन्होंने अपने करियर में अभी तक बहुत सारे हिट फिल्में दि हैं जैसे कि जट बॉयज़ पुत्त जट्टां दे, जद्दी सरदार अथवा टाइगर और जिस तरह से वह आगे बढ़ रहे हैं हिट फिल्मों का सिलसिला चलता रहेगा। सिप्पी अपने फैन्स को जानते हैं और ये भी जानते हैं की उनसे किस तरह के सिनेमा की उम्मीद होती है और इसी उम्मीद पर खरा उतरते हुए वह एक नई फिल्म लेकर आये हैं मरजाने अपने आने वाली रिलीज़ के बारे में बोलते हुए सिप्पी गिल ने कहा, मैं अपने फैन्स से बेहद प्यार करता हूँ जिन्होंने मुझे इतने सालो से इससे भी बढ़कर प्यार दिया है। मरजाने फिल्म पर हम लोग काफी देर से काम कर रहे हैं और मुझे पूरा यकीन है कि मरजाने फिल्म को भी मेरे फैन्स उतना ही प्यार देंगे जितना पहले भी मेरे गीतों को देते आये हैं। फिल्म के निर्माता विवेक ओहरी, सर्बपाल सिंह, अमृतपाल सिंह अथवा जसप्रीत कौर भी काफी खुश नज़र आए। उन्होंने कहा, सिप्पी एक ऐसा कलाकार है जिसने अपनी कला में कभी किसी तरह की गिरावट नहीं आने दी। वह अपना सब कुछ झोंक देते हैं अपने फैन्स के लिए जो उन्हें उतना प्यार भी देते हैं। बहुत ही उम्दा जोड़ी है दोनों की। हम सब मरजानेका बहुत उत्सुकता से इंतज़ार इंतज़ार कर रहे है। हमने एक बहुत रोमांचक फिल्म बनाई है जिसे आपको देख कर मज़ा आएगा। जोरा 10 नंबरिया जैसी हिट फिल्म का निर्देशन करने वाले अमरदीप सिंह गिल ने इस फिल्म का भी निर्देशन किया है। इस मौके पर उन्होंने कहा, मुझे अपनी कला के साथ एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद है। मरजाने कन्सेप्त भी कुछ अलग है मगर जिस तरह से मुझे विवेक और सिप्पी का साथ मिला है, मुझे पूरा यकीन है कि मरजानेएक बहुत बड़ा हिट साबित होगी। फिल्म की लीड अदाकारा प्रीत कमल ने कहा, मैने 3 फिल्में पहले भी की हैं, एक है साब बहादर जिसमे एमी विर्क थे मेरे साथ लीड रोल में और दो हिंदी फिल्में की हैं। यह मेरी दूसरी पंजाबी फिल्म है और मैं बहुत उत्साहित हूँ और इंतज़ार कर रही हूँ बेहद उत्सुकता से। एक तजुर्बेकार टीम के साथ काम करके आप बहुत कुछ सीखते हैं और मुझे उम्मीद है की हमारे फैन्स पूरा साथ देंगे।विवेक ओहरी, सर्बपाल सिंह, अमृतपाल सिंह और अथवा मरजाने के निर्माता हैं और सह निर्माता हैं रॉयल पंजाब फ़िल्म्स। इस फिल्म में प्रीत कमल भी लीड किरदार में नज़र आएंगी और मरजाने का निर्देशन किया है मशहूर निर्देशक अमरदीप सिंह गिल ने जो कि 10 जुलाई 2020 में रिलीज़ होगी।

No comments: