Tuesday 13 July 2021

NT24 News : मॉडल से सिंगर बनी भूमिका शर्मा ने अपना नया गाना.....

 मॉडल से सिंगर बनी भूमिका शर्मा ने अपना नया गाना 'काली माजेराती' रिलीज किया

एन टी 24 न्यूज़

विनय कुमार शर्मा

चंडीगढ़

पंजाब हमेशा से ही मल्टी टैलेंटेड लोगों की धरती रही है। यहां हर कोई मल्टी टास्किंग में माहिर है, एक गायक एक अभिनेता है, एक अभिनेता एक निर्देशक है और एक निर्देशक एक अभिनेता भी है। एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली भूमिका शर्मा ने भी गायिका के रूप में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है और हाल ही में अपना नया ट्रैक 'काली माजेराती' रिलीज किया। गाने के बोल एंज़ो ने लिखे हैं जिन्होंने अपनी आवाज देने के साथ-साथ इसे कंपोज भी किया है। वीडियो में भूमिका शर्मा के साथ अभिषेक कुमार भी नजर आ रहे हैं। गाने का वीडियो अरुणा राय ने डायरेक्ट किया है। गाने का आधिकारिक वीडियो फ्राइडे फन रिकॉर्ड्स के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए भूमिका शर्मा ने कहा, "एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है, मैं बस इसका हिस्सा बनना चाहती थी। मैं बहुत आभारी महसूस करती हूं कि मैं अपने सपने को जी रही  हूं। मैं उन सभी दर्शकों की बहुत आभारी हूं जिन्होंने मुझे हमेशा प्यार किया है, और मुझे उम्मीद है कि इस गाने 'काली माजेराती' के साथ भी ऐसा करना जारी रखेंगे।" गाने की डायरेक्टर अरुणा राय ने कहा, "मैं हमेशा गाने की शूटिंग अखिल भारतीय स्तर पर करना पसंद करती हूं। इस गाने के साथ भी मैंने सेट पर कलाकारों की स्टाइल के साथ भावना को व्यापक रखने की कोशिश की। भूमिका एक बेहतरीन डांसर है, इसलिए मैंने उस तत्व के साथ भी खेलने की कोशिश की। इस प्रोजेक्ट के लिए पूरी टीम ने काफी मेहनत की है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे।" 'काली माजेराती' गाने का वीडियो फ्राइडे फन रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 12 जुलाई 2021 को रिलीज किया गया हैl

No comments: