Wednesday 17 October 2018

फ़िल्म ‘आटे दी चिड़ी’ के गीत “ मुच्छ” में नाचने को ऐम्मी विर्क और रुबीना बाजवा करेंगे मजबूर


फ़िल्मआटे दी चिड़ी के गीत “ मुच्छ” में नाचने को ऐम्मी विर्क और रुबीना बाजवा करेंगे मजबूर
एन टी 24 न्यूज़
चंडीगढ़
गीत हमारी फिल्मों का ख़ास हिस्सा होते हैं। यह कभी कभी दर्शकों को कहानी के साथ जोड़ते हैं और फिल्म रिलीज़ होने से पहले दर्शकों का उत्शाह भी बढ़ाते हैं। गीत का नाम हैमुच्छ फिल्म के निर्माताओं ने इस गीत में एक नई जोड़ी दिखाकर सभी को हैरान कर दिया है फिल्म के बाकी गीतों में जहां नीरू बाजवा और अमृत मान की जोड़ी दिखी वहीँ इस नए गीत में ऐम्मी विर्क और रुबीना बाजवा की बिलकुल नई जोड़ी देखने को मिली इस गीत के बोल लिखे हैं फिल्म के मुख्य अदाकार अमृत मान ने और आवाज़ दी है ऐम्मी विर्क और इन्दर कौर ने इस गीत को म्यूजिक दिया है डी जे फ्लो ने। इस गीत की वीडियो को बहुत ही अच्छे से फिल्माया गया है ।
     यह फिल्म अपनी घोषणा से ही ख़बरों का हिस्सा रही है । इसका कारण है नीरू बाजवा और अमृत मान की जोड़ी जो कि पहली बार रुपहले परदे पर एक साथ दिखाई देंगे। इस प्रतिभावान जोड़ी के साथ ही फिल्म में कई प्रसिद्ध कलाकार मौजूद हैं जैसे कि अनुभवी अभिनेता सरदार सोही, गुरप्रीत घुग्गी, बीएन शर्मा, करमजीत अनमोल, निर्मल ऋषि, हार्बी सांघा, निशा बानो, प्रीतो साहनी, दिलावर सिद्धू, प्रकाश जादू और अनमोल वर्मा। रिलीज़ हुए ट्रेलर के अनुसार, आटे दी चिड़ी एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें पंजाब के कई मुद्दों को कोमलता से हास्यपूर्ण अंदाज़ में पेश किया गया है। फिल्म के निर्देशक हैं हैरी भट्टी और इसकी कहानी लिखी है राजू वर्मा ने। यह फिल्म तेग प्रोडक्शंस की प्रस्तुति है । इसकी शूटिंग पंजाब और कनाडा में की गई है । इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है तेग प्रोडक्शंस के चरनजीत सिंह वालिआ और तेगबीर सिंह वालिआ नेयह फिल्म अपनी घोषणा से ही ख़बरों का हिस्सा रही है । इसका कारण है नीरू बाजवा और अमृत मान की जोड़ी जो कि पहली बार रुपहले परदे पर एक साथ दिखाई देंगे । इस प्रतिभावान जोड़ी के साथ ही फिल्म में कई प्रसिद्ध कलाकार मौजूद हैं जैसे कि अनुभवी अभिनेता सरदार सोही, गुरप्रीत घुग्गी, बीएन शर्मा, करमजीत अनमोल, निर्मल ऋषि, हार्बी सांघा, निशा बानो, प्रीतो साहनी, दिलावर सिद्धू, प्रकाश जादू और अनमोल वर्मा। रिलीज़ हुए ट्रेलर के अनुसार, आटे दी चिड़ी एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें पंजाब के कई मुद्दों को कोमलता से हास्यपूर्ण अंदाज़ में पेश किया गया है। फिल्म के निर्देशक हैं हैरी भट्टी और इसकी कहानी लिखी है राजू वर्मा ने। यह फिल्म तेग प्रोडक्शंस की प्रस्तुति है। इसकी शूटिंग पंजाब और कनाडा में की गई है।जी आर एस(कैलगरी, कनाडा) इस फिल्म के सह निर्माता हैं ।
     गायक और अदाकारऐम्मी विर्क ने कहा "मैं पहले भी कई फिल्मों के लिए गीत गा चुका हूँ पर इस बार बात कुछ अलग थी और अनुभव बहुत ही अदभुत था मैंने पहली बार रुबीना बाजवा के साथ स्क्रीन शेयर की है, जिस कारण यह गीत हमेशा मेरे लिए यादगार रहेगा इस गीत की शूटिंग के दौरान बहुत ही मज़ा आया मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस गीत में मेरी और रुबीना बाजवा की केमिस्ट्री को पसंद करेंगे।
वहीँ अदाकारारुबीना बाजवाने कहा "अपनी बहन नीरू के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा से गर्व की बात रही है पहले घरेलू ज़िंदगी में और अब प्रोफ़ेशनल ज़िन्दगी में, नीरू मेरे लिए हमेशा से एक प्रेरणा स्त्रोत रहीं है मुझे पहली बार बहुत ही गुणवान गायक और अदाकार के साथ काम करने का मौका मिला मैं इस गीत के शूट के लिए बहुत उत्साहित थी और यह मेरे लिए बहुत ही बड़ा और खूबसूरत अनुभव रहा  
फिल्म के प्रोडूसर चरनजीत सिंह वालिआ और तेगबीर सिंह वालिआ ने कहा, "जैसे कि फिल्म के रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बाकी हैं तो हम बहुत ही उत्सुक हैं। हाल ही में इस गीत  के रिलीज़ और दर्शकों से मिल रहे प्यार ने हमारा उत्शाह और भी बड़ा दिया है। आटे दी चिड़ी का पूरा संगीत एल्बम बहुत ही अच्छा है । हमें उम्मीद है कि दर्शक इसको खूब पसंद करेंगे ।" आटे दी चिड़ी को पूरे विश्वभर में मुनीश साहनी की कम्पनी ओमजी ग्रुप वितरित करेगी ।

No comments: