Tuesday 4 December 2018

NT24 News : फिल्म “ रब्ब दा रेडियो 2 का वेहली जनता रिकार्ड्स और ओमजी ग्रुप की नेशुरुआत

फिल्म " रब्ब दा रेडियो - 2"  का वेहली जनता रिकार्ड्स और ओमजी ग्रुप की नेशुरुआत
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
बचपन में बहुत सी कहानियां किताबों और फिल्मों के रूप में हम सभी ने सुनी और देखी होती हैं, कई कहानियां ऐसी भी होती हैं जो हमारे दिलो दिमाग पर लम्बे समय तक छाईरहती हैं । ऐसी ही एक कहानी रब्ब दा रेडियो जो सिर्फ हमारी ज़िन्दगी का हिस्सा ही नहीं बनी बल्कि जिसने हमारे जज़्बातों को एक नया अर्थ भी दिया है के एक साल बाद भी हम इस फिल्म को बार बार देखें l जैसे कि फिल्म की दूसरी किश्त रब्ब दा रेडियो की घोषणा पहले ही हो चुकी है और हाल ही में इसका शूट भी शुरू हो गया है । इस मौके पर फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज़ किया गया । पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी तरसेम जस्सर और सिम्मी चाहल मुख्य किरदार निभाएंगे । इनके अलावा बी एन शर्मा, अवतार गिल, निरमल ऋषि, जगजीत संधू, हर्बी संघा, गुरप्रीत भंगू, शिवेंद्र माहल, सुनीता धीर, तान्या और बलजिंदर कौर इस फिल्म में ख़ास भूमिका में नज़र आएंगे । शरण आर्ट रब्ब दा रेडियो 2 का निर्देशन करेंगे । वेहली जनता के मनप्रीत जोहल और ओमजी ग्रुप के आशु मुनीश साहनी इस प्रोजेक्ट को प्रोडूस करेंगे । जस ग्रेवाल ने इस फिल्म की कहानी लिखी है । फिल्म का शूट पंजाब के खमानो में शुरू हुआ है । फिल्म के मुख्य अदाकार तरसेम जस्सड ने कहा, "मैंने अपनी अदाकारी का सफर रब्ब दा रेडियो से शुरू किया था, इस लिए यह फिल्म मेरे लिए हमेशा ही बहुत ख़ास रही है । इसने सिर्फ मुझे एक अदाकार के रूप में ही नहीं एक इंसान के रूप में भी तराशा है । रब्ब दा रेडियो फिल्म के दुसरे भाग का हिस्सा होना मेरे लिए बहुत ही ख़ुशी की बात है और इस तरह लग रहा है जैसे मैं घर वापिस आया हूँ । मैं उम्मीद करता हूँ कि हम दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरने में काम्याब हो सकें ।" अपनी उत्सुकता साँझा करते हुए फिल्म की मुख्य अदाकारा सिम्मी चाहल ने कहा, "रब्ब दा रेडियो मेरे लिए एक ज़िन्दगी बदलने वाला अनुभव रहा । मुझे मेरा किरदार बहुत ही पसंद है । पर रब्ब दा रेडियो 2 पहले भाग से बहुत ही अलग है । इस बार भी मेरा किरदार वही है पर इसमें और भी कई रंग शामिल किये गए हैं । जैसे कि शूट शुरू हो गया है मैं सिर्फ उम्मीद करती हूँ कि सब सही हो और दर्शक रब्ब दा रेडियो 2 को रब्ब दा रेडियो से भी ज्यादा प्यार दें ।"  फिल्म के डायरेक्टर शरण आर्ट ने कहा,"जैसे कि रब्ब दा रेडियो ने पहले ही पंजाबी सिनेमा में एक मियार रच दिया है । अब मेरे लिए इस मियार को हासिल करना एक चुनौती है । पहले हिस्से की तरह ही जस ग्रेवाल ने इस कहानी को लिखा है और मुझे उन पर पूरा विश्वास है । पूरी टीम इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत ही उत्शाहित है और हर पहलू पर बहुत ही मेहनत कर रही है । मैं सिर्फ यही उम्मीद करता हूँ कि दर्शक हमारी इस कोशिश की प्रशंसा करेंगे और प्यार देंगे ।"

No comments: