Monday 13 May 2019

NT24 News : बैनेट दोसांझ ने अपना अगला गाना “वाहेगुरु” भगवान को समर्पित किया है

बैनेट दोसांझ ने अपना अगला गाना “वाहेगुरु” भगवान को समर्पित किया है
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
भारत का पहला राईजिंग स्टार “बैनेट  दोसांझ” कभी अपनी विलक्षणता साबित करने का मौका नहीं छोड़ते | अपने करियर की शुरवात सेड गाने “सहारा” के साथ करने से बीट नंबर ”सीरियस” गाने और उसके बाद एक पुराने गाने का रीमेक जिसका नाम “जीना जीना रिडक्स” इन्होनें यही यकीनी किया कि वह इस संगीत की दुनिया पर राज करने के लिए हैं। लगातार हिट गानों और अलग अलग जॉनर में प्रयोग करने के बाद अब बैनेट दोसांझ ने अपना पहला  धार्मिक गीत “वाहेगुरु” रिलीज़ किया है इस गाने के बोल संजीव चतुरवेदी ने लिखे है| संजीव और अजय ने इरोस म्यूज़िक लेबल से इस गीत का संगीत कम्पोज़ किया है| काशी कशयप इस गाने के म्युज़िक प्रोड्यूसर है| इसमें बैनेट  दोसांझ के साथ साथ मनाली चतुरवेदी और इशरत ने अपनी आवाज़ दी है।इस गीत का कॉन्सेप्ट कृषिका लूला ने बनाया है और डायरेक्ट भी किया है | इस गाने के रिलीज़ पर, गायक बैनेट  दोसांझ कहते है, सबसे पहले मैं अपने दर्शकों का धन्यवाद करता हूँ कि मेरे काम को उन्होंने इतना प्यार दिया  है| मैं भगवान पर पूरा विश्वास करता हूँ और आज मैं जो भी हूँ और जो कुछ भी मैंने पाया है सब उन्हीं के आशीर्वाद से है| “वाहेगुरु” गाना उन्हीं को समर्पित है और मैं आभारी हूँ कि मेरी टीम ने मुझ पर भरोसा दिखाया और मैं यह गाना गा सका| मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा । इरोस के डायरेक्टर और क्रिएटिव हेड, कृषिका लूला ने कहा, बैनेट  दोसांझ ने अपनी अहमियत और विलक्षणता को हमेशा सिद्ध किया है। जब हमनें यह गाने का विचार कीया तो हमारे दिमाग में यही आए| इस गाने के संगीत और बोल बहुत ही भावपूर्ण और निश्चल है|  हमें पूरी उम्मीद है कि यह गाना ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुँच सके|" इस गाने की वीडिओ इरोस म्यूज़िक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 13 मई 2019 को रिलीज़ हो चुकी है |


No comments: