Tuesday 21 May 2019

NT24 news : ‘चंडीगढ़-अमृतसर-चंडीगढ़’ ............

चंडीगढ़-अमृतसर-चंडीगढ़इस साल की सबसे बेहतरीन रोम-कॉम फिल्म होगी
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
सुमित दत्त और ड्रीमबुक प्रोडक्शंस, लिओस्ट्राइड एंटरटेन्मेंट के साथ मिलकर तैयार है अपने आने वाली फिल्म चंडीगढ़अमृतसर- चंडीगढ़ के साथ जो पूरी दुनिया में 24 मई 2019 को रिलीज होगी। एक अलग अंदाज़ में इस फिल्म की प्रमोशन के लिए फिल्म निर्माताओं ने स्टारकास्ट के साथ चंडीगढ़ से अमृतसर तक 21 मई 2019 को एक बाइक रैली का आयोजन किया। इस फिल्म को डायरेक्टर करन आर गुलयानी ने किया है और गिप्पी गरेवाल और सरगुन मेहता महत्वपर्ण किरदार निभा रहे है। चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ एक रोमांटिक कॉमेडी है। नरेश कथूरिया ने इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स लिखे हैं।  इस फिल्म का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर जतिंदर शाह ने दिया है।  इस फिल्म में हमें सरगुन मेहता और गिप्पी गरेवाल को पहली बार एक साथ बढ़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। अदाकार गिप्पी गरेवाल ने कहा, " कॉमेडी मेरा पसंदीदा जॉनर है। पर कॉमेडी फिल्मों में मेरी हमेशा कोशिश रही है कि मैं विषय भरी फिल्में और अलग अलग शेड्स दर्शकों को दिखा सकूं। चंडीगढ़- अमृतसर- चंडीगढ़ एक ऐसी फिल्म है जो पंजाबी सिनेमा में रोमेंटिक कॉमेडी की परिभाषा को जरूर बदलेगी। अदाकार सरगुन मेहता ने कहा, "मैं अपने आपको बहुत भाग्यशाली समझती हूँ कि मुझे हमेशा अलग अलग किरदार निभाने का मौका मिला है। चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ पॉलीवुड में एक नया कॉन्सेप्ट होगा| गिप्पी गरेवाल के साथ काम करके बहुत बढ़िया अनुभव रहा। मुझे उम्मीद है कि लोगों को हमारी केमिस्ट्री फिल्म में प्यारी लगेगी फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर करन आर गुलयानी ने कहा, "यह मेरी सिर्फ दूसरी फिल्म है। और इतने अनुभवी अदाकारों के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैंने उन लोगों से बहुत कुछ सीखा और पूरी कोशिश की मैं अपने विषय के साथ न्याय  कर सकूं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को चंडीगढ़- अमृतसर-चंडीगढ़ पसंद आएगी। फिल्म का विश्व-वितरण मुनीश साहनी के ओमजी ग्रुप ने किया है। चंडीगढ़- अमृतसर- चंडीगढ़ संसारभर में 24 मई 2019 को रिलीज़ होगी ।

No comments: