Monday 6 May 2019

NT24 News : “अंबरसर दे पापड़” आ चुका है............

चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ फिल्म का पहला गीत  “अंबरसर दे पापड़”  आ चुका है
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
 जब भी यह शब्द सुनते है अंबरसर दे पापड़, प्रतिष्ठित गीत अंबरसर दे पापड़ वे मैं खांदी नाबहुत ही प्रसिद्ध गायक डोली गुलेरिया हमारे दिमाग में आते है| बहुत सालों के बाद इस गीत के बोल आज भी दर्शकों के दिमाग में है| इस बार चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ के मेकर्स दुबारा इस गीत का जादू एक नए अंदाज़ में अंबरसर दे पापड़ एक नए ट्विस्ट के साथ पेश करेंगे | यह गीत गिप्पी गरेवाल और सुनिधि चौहान ने गाया है| गाने के बोल मनिंदर कैले ने लिखे है| जतिंदर शाह ने यह गीत कंपोज़ कीया है|  इस गीत के बारे में गिप्पी गरेवाल कहते है, @मैंने बचपन से ही यह गीत अंबरसर दे पापड़ सुना है| जब निर्माताओं ने यह गीत इस फिल्म में लेने का सोचा और उनको इस गीत को गाने का मौका मिला तो वह उनके लिए आश्चर्यजनक  तजुर्बा था| हम लोगों ने अपने नये अंदाज़ में यह गीत गाया है और उमीद है की लोग यह गीत पसंद करेंगे और चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ को प्यार देंगे | फीमेल गायक सुनिधि चौहान कहती  है, पंजाबी गाने हमेशा मेरे दिल के करीब रहे हैं| ज़्यदातर मैं हिंदी गाने गाती हूँ लेकिन जब भी मुझे पंजाबी गाना गाने का मौका मिला है मैंने वो मौका कभी नहीं छोड़ा| अंबरसर दे पापड़ एक ऐसा गीत है जिसे लोग पसंद करेंगे और बार बार सुनेंगे| मैं इस फिल्म की टीम को अपनी शुभकामनाएं  देती हूँ | इसे डाएरैक्ट करण आर गुलयानी ने कीया है, गिप्पी गरेवाल और सरगुन मेहता इस फिल्म में अहम भूमिकाएं निभा रहे है| चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ एक रोमेंटिक कॉमेडी है| नरेश कथूरिया ने इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स लिखे है| इस फिल्म का संगीत और बैकग्राउंड स्कोर जतिंदर शाह ने दिया है| यह पूरा प्रोजेक्ट सुमित दत्त, अनुपमा कटकर और ऐरा दत्त ने प्रोडूस कीया है | इस फिल्म में पहली बार  सरगुन मेहता और गिप्पी गरेवाल बढ़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे | मुनीश साहनी के ओमजी ग्रुप ने इस फिल्म का विश्व वितरण किया है | यह गीत 6 मई को टाईम्स म्यूजिक  ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चुका है |

No comments: