Friday 28 June 2019

NT24 News : गुरनाम भुल्लर और शिप्रा गोयल का डुएट गीत “खर्चे” हुआ रिलीज़.........

गुरनाम भुल्लर और शिप्रा गोयल का डुएट गीत खर्चेहुआ रिलीज़

एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
पंजाबी इंडस्ट्री के लिए 2019 यकीनन एक अद्भुत साल रहा है । मनोरंजन का स्तर गायकों द्वारा बढ़ाया गया जो कि तारीफ ए काबिल है। हमेशा की तरह ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए गायक अपनी पूरी जी जान लगते हैं ।  इसी  ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए एक के बाद एक सफल गाने देते हुए गुरनाम भुल्लर और शिप्रा  गोयल  ने अपना नया ट्रैक रिलीज़ किया है। गाने का टाइटल खर्चे है यह पहली बार है जब गुरनाम भुल्लर और शिप्रा गोयल ने साथ मिल कर एक प्रोजेक्ट पर काम किया हैं इस गीत के बोल दलवीर भुल्लर ने लिखे हैं और खर्चे गाने को म्यूजिक एम्पायर ने कंपोज़ किया हैं। गाने की वीडियो ट्रू रूट्स ने डायरेक्ट की है। पूरा प्रोजेक्ट जगजीतपाल सिंह ने प्रोडूस किया  है। और यह गीत जस रिकार्ड्स के जसवीरपाल सिंह की पेशकश है गाने के रिलीज़ पर गायका शिप्रा ने अपने विचार सांझा करते हुए कहा " मैं बहुत भाग्यशाली हूँ जो दर्शकों ने हमेशा मेरी मेहनत को सरहाया है तो यह मेरी ज़िम्मेदारी है कि मैं उनकी उम्मीदों पर खरी उतरूं।  और मैं हमेशा अपनी पसंद और जॉनर के साथ प्रयोग करने की कोशिश करती हूँ। यह गीत मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं खुद भी इस गाने को पसंद करती हूँ। मैं बस आशा करती हूँ कि लोगों को यह गाना पसंद आएगा " गाने के रिलीज़ पर गुरनाम भुल्लर ने कहा " डुएट नंबर कभी मेरे पसंदीदा जोनर नहीं रहा। पर फिर भी जब मेरा गाना ड्र्राइवरी आया तो वह लोगो द्वारा खूब पसंद किया गया बस इसी चीज़ ने मुझे आत्मविश्वास दिलाया कि मैं इस जोनर को और करने की कोशिश करू । यह मेरा दूसरा डुएट नंबर है। मैं खुद भी शिप्रा गोयल के गीत पसंद करता हूँ। मैं खुद को खुश किस्मत समझता हूँ कि मुझे उनके साथ गाने का मौका मिला । हमने गाने की वीडियो शूट के दौरान बहुत मज़ा भी किया। मैं बस आशा करता हूँ कि लोग हमारी इस मेहनत को सरहाएंगे" खर्चे  गीत 28 जून 2019 को जस रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चूका है

No comments: