Thursday 27 June 2019

NT24 News : अर्श बेनीपाल का नया गाना “रेंज” हुआ रिलीज़ ........

अर्श बेनीपाल का नया गाना “रेंज” हुआ  रिलीज़
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
मनोरंजन की दुनिया में रोज बहुत से कलाकार अपने कदम रखते हैं उनमें से कुछ को सफलता मिलती है बाकी बचे भीड़ में पीछे रह जाते हैं । ऐसे ही एक कलाकार जो म्यूजिक की दुनिया में आए और खुद अपने सफर को सफलता के मुकाम तक लेकर गए, वह और कोई नहीं बल्कि “सावला रंग” के फेम अर्श बेनीपाल हैं। इन्हीं सफल गानों में अर्श बेनीपाल का एक और नया सिंगल ट्रैक रिलीज़ हो चुका है । गाने का टाइटल है  “रेंज” । इस गीत के बोल प्रीत चीमा ने लिखे हैं और “रेंज” का म्यूजिक रंडी जे ने  लेबल अरसारा म्यूजिक के अंतर्गत कंपोज़ किया है । अरसारा म्यूजिक ने बहुत सी प्रसिद्ध पंजाबी फिल्मों जैसे गौरेया नू दफा करो को प्रोडूस किया है। गाने की वीडियो जे सी धनोआ ने डायरेक्ट की है । पूरा प्रोजेक्ट राज बच्चू द्वारा प्रोडूस किया गया है। यह सनी जंडू की पेशकश है । गाने के रिलीज़ के मौके पर अर्श बेनीपाल ने कहा “रेंज” अभी तक के मेरे गाए हुए सभी गानों में से बहुत अलग है । मैं कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा हूँ और आशा करता हूँ दर्शकों को मेरा यह  काम भी पहले जैसा पसंद आएगा । पूरी टीम के साथ काम करना बहुत ही अद्भुत अनुभव था " । वीडियो के डायरेक्टर जे सी धनोआ ने कहा " मैंने पंजाबी मनोरंजन इंडस्ट्री में बहुत से कलाकारों के साथ काम किया है । फिर भी मुझे नई चीज़े सीखने की शीलता और क्षमता का स्तर प्रशन करता  है । मैं चाहता हूँ यह आधुनिक रूप से हट कर अलग गीत हो मैंने और पूरी टीम अपनी ओर से अपना बेहतरीन देने की कोशिश की है और आशा करता हूँ लोगो को यह गाना पसंद आएगा"। "हालांकि जैसे इस वक़्त लोग अक्सर कलाकारों की आवाज और गीत को अनदेखा कर वीडियो को ज्यादा तवज्जो देते है और फिर भी हम चाहते है कि हम अपना योगदान ऐसी जगह दे जो की सिर्फ दर्शकों को अच्छे दृश्य दिखाए बलकि कानो को संतुष्टि भी दे । अर्श  की आवाज अद्भुत है और मुझे पूरा यकीन है की वह अपने फैंस को यकीनन प्रसन्न करेंगे," गाने के प्रोडूसर राज बच्चू ने कहा । “रेंज” 28 जून 2109 को अरसारा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चुका है ।

No comments: