Tuesday 9 July 2019

NT24 News : जेय कौर ने अपना पहला हिंदी इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार किया लॉन्च.........

जेय कौर ने अपना पहला हिंदी इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार किया लॉन्च
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
मशहूर बहन गायक जोड़ी मल्लिकाज्योति अब अलग हो गई हैंयह जोड़ी उनके गीत बदामावालीखीरके लिए बहुत प्रसिद्ध थीऔर विभाजन की पुष्टि करने वाली बड़ी बहन ज्योति उर्फ जेय कौर हीहैजिसने अब अकेले जाने और अपना पहला हिंदी एकल सुपरस्टार लॉन्च करने का फैसला किया हैइस सिंगल को मशहूर म्यूजिक लेबल ब्लूटोमैटोज़द्वारा लॉन्च किया जा रहा है ब्लूटोमैटोज़जिसे अमरजोत भसीन द्वारा प्रबंधित किया जाता हैने जेय कौर का पूरामेकओवर डिज़ाइन किया है .... गीतों के चयन सेरचनाओंसंगीतस्टाइलवीडियो शूट और प्रचार तकअमरजोत भसीन ने कनाडा में गाने की शूटिंग की परिकल्पना में काफीसमय बिताया है हिंदी सिंगल के वीडियो का निर्देशन एन नवराज राजा ने किया हैनया गाना 9 जुलाई से सभी प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफार्मपररिलीज़कियाजाएगा| इसे फ्रांस स्थित बिलीव  डिजिटल द्वारा वितरित किया जा रहा है पूरी तरह से आधुनिकऔर सास्सी (sassy) सुपरस्टार गीत ज्यादातर युवा लड़कियों के लिए एक एंथमसाबितहोगा। वीडियो कनाडा में फिल्माया गया है और और यह एक फुट टैपिंग नंबर डांसनंबर है। विभाजन पर बोलते हुए, जय कहती है: `` मैं अपनी बहन के लिए लंबे समय से इंतजार कर कर रही थी कि वह अपनी शादी के बाद गायन जारी रखना चाहती थी या नहीं। मुझे लगता है कि मैंने इस पर बहुत समय बलिदान किया है। पूरी तरह से तंग आकर, मैंने अकेले आने का फैसला किया और मुझे खुशी है कि मेरे एकल सुपरस्टार को अच्छी तरह से प्राप्त किया जा रहा है जिसने भी इसे सुना है। '' जेय ने पहले ही दो हिंदी बॉलीवुड मूवीज में गाने गाये हैं । लव शव तय चिकन खुराना में लाभ जंजुआ के साथ फारुखबादी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंजाबी फिल्म नाबर में एक गीत ।जेय कौर ने संगीत की लगभग सभी विधाओं में गाने गाये हैं क्योंकि उसने बहुत कम उम्र में गाना शुरू कर दिया था। गाँव के मेलों में ढाढ़ी वारों (धार्मिक गीतों) को गाने से लेकर, पारंपरिक भांगड़ा और गिद्दा और अब आधुनिक संगीत तक, जय ने यह सब गाया है। और अब उसके पास रिलीज के लिए तीन एकल तैयार हैं। वह कहती है: `` मेरी ताकत वास्तव में लोक गीत है और यह मेरे सभी गीतों में झलकता है । सुपरस्टार अब एक इंडीपॉप हिंदी गाना है ।''अपनी बहन को शुभकामनाएं देते हुए, जेय का कहना है कि विभाजित करना और अकेले जाना उसके जीवन के सबसे कठिन निर्णयों में से एक था। `` यह लगभग आपके शरीर के एक हिस्से को काटने के बाद फिर भी जीवित रहने जैसा है । मैं पिछले दो वर्षों से मंच पर एकल प्रदर्शन कर रहा हूं। और मैंने अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों की जिद के कारण यह फैसला लिया है । '' अमरजोत भसीन कहते हैं: "मैंने वास्तव में हमेशा से ही जय की आत्माओं के उत्थान की कोशिश की है, क्योंकि वह वास्तव में इस सारे विभाजन और उसके आसपास की अफवाहों से परेशान है। मुझे उम्मीद है कि जय के इस अवतार को युवाओं विशेषकर लड़कियों द्वारा बहुत सराहा जाएगा क्योंकि हम इसे एक लड़की के एंथम के रूप में देख रहे हैं।

No comments: