Saturday 13 July 2019

NT24 News : प्रीती सपरु फिल्म “तेरी मेरी गल बन गई” का आज हुआ शुभ्म्हुरत........

प्रीती सपरु  फिल्म तेरी मेरी गल बन गई” का आज हुआ शुभ्म्हुरत
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
मनोरंजन जगत हमेशा से ही मर्द प्रधान रहा है। पर फिर भी एक औरत जिसने इस कथन को तोडा है और दर्शकों के दिलों पर राज किया है, वो कोई और नहीं पॉलीवूड की मल्लिका प्रीती सपरु हैं। 13 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत करके, मेहँदी शगना दी और प्रतिज्ञा जैसी फिल्मों से पंजाबी सिनेमा का दिल बनने और फिर पंजाबी फिल्म इतिहास में पहली महिला डायरेक्टर होने तक, उन्होनें यह साबित किया है कि उनके जन्म का इकलौता कारण लोगों का मनोरंजन करना ही है, चाहे वो किसी भी माधियम से हो। अब 14 सालों के अंतराल के बाद, वह वापिस एक आने वाली फिल्म तेरी मेरी गल बन गई डायरेक्ट करने जा रहीं हैं। तेरी मेरी गल बन गई फिल्म के साथ ख्वाब गीत के साथ प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके अखिल अपनी अदाकारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। अखिल के साथ इस फिल्म में रुबीना बाजवा मुख्य अदाकारा के रूप में नज़र आएंगी। इनके अलावा प्रीती सपरु, गुग्गु गिल, करमजीत अनमोल, निरमल ऋषि, मलकीत रॉनी, हार्बी संघा, पुनीत ईसर, गुरप्रीत भंगू, मीत कौर, अलका कौशल और तेज सपरु ख़ास किरदार निभाएंगे। फिल्म को संगीतबंद किया है जतिंदर शाह ने। फिल्म के गीतों के बोल लिखे हैं बाबू सिंह मान और मनिंदर कैले ने । इस पूरे प्रोजेक्ट को उपवन सुदर्शन और अरुण कुमार प्रोडूस कर रहे हैं। अपनी वापसी और इस सफर के बारे में प्रीती सपरु ने कहा, "सिनेमा हमेशा से ही मेरा हिस्सा रहा है चाहे वो एक अदाकार के रूप में हो, या एक डायरेक्टर के रूप में। मैं डायरेक्टर के रूप में लगभग 15 साल के बाद वापसी कर रही हूँ । मैं हमेशा से ही वही कहानियां बताना चाहती हूँ जो दर्शकों के समय का पूरा मूल्य चुकाए। और तेरी मेरी गल बन गई ऐसी ही एक कहानी है। मैं सिर्फ उम्मीद करती हूँ कि सब सही हो और हम दर्शकों के आगे बेस्ट पेश कर सकें " अपनी उत्सुकता साँझा करते हुए अखिल ने कहा, "इन जज़्बातों को शब्दों में ब्यान नहीं किया जा सकता । प्रीती सपरु जी के साथ काम करना एक सपने की तरह है। मैं पूरी टीम का बहुत ही शुक्रगुज़ार हूँ मेरे पर विश्वास करने के लिए और मुझे यह मौका देने के लिए । मैं सिर्फ उम्मीद करता हूँ कि मैं इन सब की उम्मीदों पर खरा उत्तर सकूं  फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के महूरत शॉट के मौके पर एक ख़ास बॉलीवुड स्टाइल प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया, जिसमें फिल्म के बाकी कलाकारों के साथ हरियाना संसद असीम गोयल और बॉलीवुड की प्रसिद्ध अदाकारा जया प्रदा ने शिरकत की । पर अखिल और रुबीना बाजवा ने एक ख़ास परफॉरमेंस भी दी  फिल्म का शूट पहले ही शुरू हो चूका है और यह 2020 में रिलीज़ होगी। फिल्म की सही रिलीज़ तिथि की घोषणा जल्द ही की जाएगी  

No comments: