यामहा के
ब्रांड कैंपेन दॅ कॉल ऑफ ब्लू् 2.0 की शुरुआत
एन टी 24
न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ
इंडिया यामहा मोटर
प्राइवेट लिमिटेड ने 2018 में मिली उल्लेखनीय सफलता को
देखते हुए देशभर में आज अपने ब्रांड कैंपेन दॅ कॉल ऑफ ब्लू् 2.0 की शुरुआत की। दॅ कॉल ऑफ ब्लू यामहा का ब्रांड कैंपेन है, जो इसकी प्रोडक्ट प्लानिंग, मार्केटिंग और कस्टमर
एंगेजमेंट के साथ-साथ एक्साइटमेंट, स्टाइल और स्पोर्टीनेस को
लेकर ब्रांड की ग्लोबल इमेज को मजबूत करता है। यामहा भारतीय सडक़ों पर रेसिंग
एक्साइटमेंट को और गति देने की दिशा में प्रयासरत है और यह कैंपेन यामहा के
एक्साइटिंग, स्पोर्टी और स्टाइलिश एक्सपीरियंस को और निखारता
है । दॅ कॉल ऑफ ब्लू कैंपेन को अगस्त, 2018 में शुरू किया गया था। इसका लक्ष्य उत्पादों व अन्य
अनुभवों के जरिये यामहा रेसिंग पोर्टफालियो को विस्तार देते हुए ग्राहकों को
ब्रांड के अनूठेपन का अनुभव देना है। 6 शहरों में विभिन्न
गतिविधियों के जरिये इस कैंपेन को जबर्दस्त सफलता मिली । इन गतिविधियों के जरिये
यामहा मोटरसाइकिल ग्राहकों को स्पोर्टीनेस और एक्साइटमेंट का अनूठा अनुभव मिला ।
यामहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन मोतोफुमी शितारा ने कहा, यामहा के ब्रांड कैंपेन का सीजन-2 ग्राहकों को
एक्साइटिंग, स्टाइलिश और स्पोर्टी दोपहिया गाडिय़ां मुहैया
कराते रहने की प्रतिबद्धता के साथ ब्रांड की सफलता गाथा को और आगे ले जाएगा । यामहा
के नए लिमिटेड एडिशन एक बार फिर यामहा की उस प्रतिबद्धता को मजबूत करते हैं,
जिसके तहत यामहा अपने दोपहिया वाहनों के जरिये ग्राहकों को
स्पोर्टीनेस और रेसिंग का अनूठा अनुभव देने की दिशा में प्रयासरत है । ‘ब्लू कोर’ तकनीक नेक्स्ट जेनरेशन की इंजन तकनीक है,
जो राइडिंग का नया अनुभव देने वाले, ईंधन
दक्षता और पर्यावरण के लिहाज से प्रदर्शन को नई ऊंचाई तक ले जाने वाले मॉडल के लिए
आदर्श तकनीक है ।
No comments:
Post a Comment