Tuesday 27 August 2019

NT24 News : फिल्म “ सुर्खी बिंदी ” के रिलीज़ से पहले हुई कलाकारों की सांसे तेज.......

फिल्म सुर्खी बिंदी के रिलीज़ से पहले हुई कलाकारों की सांसे तेज
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
ज़ी स्टूडियोज, श्री नरोत्तम जी फिल्म्स के साथ मिलकर अपनी आने वाली पंजाबी फिल्म “सुर्खी बिंदी” को रिलीज़ करने के लिए पूरे तैयार हैं। फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज़ होने जा रही है। “सुर्खी बिंदी” रोमांचक रोमांस से भरपूर फिल्म है जिसमें रूहानी संगीत का फुल पैकेज है। अदाकारा सरगुन मेहता ने कहा, “एक अभिनेता होने के नाते हम अपने हर प्रोजेक्ट में अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं। पर कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं जो तुम्हारी ज़िन्दगी का हिस्सा बन जाते हैं और सुर्खी बिंदी एक ऐसी ही फिल्म है। लोग राणो को प्यार करेंगे और उसको अपने आप के साथ जुड़ा महसूस करेंगे और मुझे यकीन है कि लोग इस फिल्म को प्यार देंगे। मैं ज़ी स्टूडियोज और प्रोडूसर-डायरेक्टर की जोड़ी के साथ हमारी पिछली हिट फिल्म के बाद दूसरी बार एक साथ काम करने को लेकर बहुत ही उत्शाहित हूँ। अदाकार गुरनाम भुल्लर ने कहा, “यह मेरी सिर्फ दूसरी फिल्म ही पर सरगुन मेहता और जगदीप सिद्धू के साथ काम करके मैंने जो सीखा है वो अनुभव मेरे साथ उम्र भर रहेगा। मैं ऐसे प्रोजेक्ट के साथ जुड़े होने की वजह से अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ और मैं आशा करता हूँ कि मेरे सारे पिछले कामों की तरह इस फिल्म को भी पसंद करेंगे। 
अब आपकी खबर you tube पर भी केवल इस विडियो न्यूज़ लिंक को क्लिक्क करें और सब्सक्राइब करें :

डायरेक्टर जगदीप सिद्धू ने कहा, “सुर्खी बिंदी हर लड़की और उसके अधूरे सपनों की कहानी है और किस तरह एक साथी का साथ यह सपने पूरे करने में सहयोग दे सकता है। यह फिल्म उन्हें कभी हिम्मत ना हारने और अपने साथी पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करेगी। इस किस्म की कहनी पंजाबी सिनेमा के लिए नई है जो इस फिल्म को देखने योग्य बनाती है। फिल्म के निर्माताओं ने कहा, “आज कल के ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म के साथ हमने कुछ अलग पेश करने की पूरी कोशिश की है। हमें विश्वास है कि “सुर्खी बिंदी” यकीनन पंजाबी इनमे में नारी शशक्तिकरण पर फिल्में बनाने का दौर शुरू करेगा। “|यह फिल्म कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और जज़्बातों का एक पूरा पैकेज है जिसमें सब से महत्वपूर्ण तौर से हमारे समाज में नारी शशक्तिकरण और किसी भी रिश्ते में एक दुसरे का सहयोग करना और एक दुसरे को समझने की महत्तता को उजागर करता एक सामाजिक सन्देश दिया गया है। ज़ी स्टूडियो की पेशकश, “क़िस्मत” और “छडा” जैसी हिट फिल्में देने वाले जगदीप सिद्धू की डायरेक्ट और अंकित विजन, नवदीप नरूला, गुरजीत सिंह और संतोष सुभाष थिटे की प्रोडूस “सुर्खी बिंदी” में सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर मुख्य किरदार निभाएंगे। यह फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगी।

No comments: