Friday 20 September 2019

NT24 News : 'इम्प्रेस' करने के लिए केवी साज ने रिलीज़ किया.........

दर्शकों को 'इम्प्रेस' करने के लिए केवी साज ने रिलीज़ किया अपना अगला गीत
यह गीत टी ओ बी गैंग के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
इस मनोरंजन जगत में शामिल होना और सफल होना बिलकुल भी आसान नहीं है। टैलेंट के बिना आपको शुरूआती दौर में सहयोग की जरूरत होती है। ऐसा ही एक म्यूजिक लेबल जो नए कलाकारों को प्लेटफार्म देने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रही है वो है टी ओ बी (टैलेंट ऑन बोर्ड)। अब वो अपना अगला प्रोजेक्ट 'इम्प्रेस' लेकर आ रहे हैं। इस गीत को अपनी आवाज़ दी है केवी साज ने। उन्होनें खुद इस गीत के बोल लिखे हैं। निश्चय शर्मा ने केवी साज के साथ इस गीत को कम्पोज़ किया है। इस गीत की वीडियो को डायरेक्ट किया है रॉबी सिंह ने। खूबसूरत टी वी अदाकारा और मॉडल फेनिल उमरीगर ने इस गीत की वीडियो में शिरकत की है। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है दिनेश कुमार ने। इस गीत की वीडियो टी ओ बी गैंग के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुई है। इस मौके पर गायक केवी साज ने कहा, "मैं बचपन से ही संगीत को लेकर बहुत जुनूनी रहा हूँ इस लिए जब भी मैं किसी गीत पर काम करता हूँ तो मैं इसे एक पूरे प्रोडक्ट की तरह लेता हूँ। मैं गीत के साथ जुड़े हर पहलु पर विचार रखने की कोशिश करता हूँ किसब अच्छे तरीके से निकल कर आ सके। यह गीत इम्प्रेस मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं उम्मीद करता हूँ कि लोग इसको बहुत प्यार देंगे।" इस गीत के डायरेक्टर रॉबी सिंह ने कहा, "मैं इस इंडस्ट्री में 10 साल से हूँ पर फील भी मैंने हमेशा गिनती से ज्यादा क़्वालिटी पर ध्यान देता हूँ। मुझे खुद यह गीत बहुत ज्यादा पसंद आया है और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शकों को भी यह गीत बहुत पसंद आएगा।" "केवी साज एक ऐसा टैलेंट है जिसको मौका दिया जाना चाहिए और हमें पूरा यकीन है कि इस मनोरंजन जगत में इनका भविष्य बहुत ही उज्वल है। हमें बहुत ख़ुशी है कि हम इस प्रोजेक्ट के लिए केवी के साथ जुड़ सके। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इनके टैलेंट को पहचानेंगे और प्यार देंगे," गीत के प्रोडूसर दिनेश कुमार ने कहा। इस गीत की वीडियो टी ओ बी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर 19 सितम्बर 2019 को रिलीज़ हो चुकी है।    

No comments: