Friday 28 January 2022

nt24 news link: बेटे को टिकट नहीं मिलने पर पूर्व मंत्री ने..

बेटे को टिकट नहीं मिलने पर पूर्व मंत्री ने पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर साधा निशाना

एन टी 24 न्यूज़

पूजा गुप्ता

चंडीगढ़/पटियाला

कांग्रेस के पूर्व मंत्री जगमोहन सिंह कांग ने गुरुवार को मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह चुनाव में चन्नी की हार सुनिश्चित करने के लिए कुछ भी करेंगे. कांग अपने बेटे यदविंद्र सिंह कांग को पार्टी का टिकट नहीं दिए जाने से दुखी हैं। कांग्रेस ने कांग के निर्वाचन क्षेत्र खरड़ से विजय शर्मा की उम्मीदवारी की घोषणा की है। उन्होंने कहा, "मैं या मेरा बेटा निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगे। यह धमकी नहीं बल्कि अपील है। यह पहले की तरह कांग्रेस नहीं है और कई अन्य नेताओं का मोहभंग हो गया है।" कांग ने सीएम पर उनकी उम्मीदवारी का विरोध करने का आरोप लगाते हुए कहा, "चन्नी ने एक शराब ठेकेदार को टिकट आवंटित कर दिया है और वह उसका फाइनेंसर है। लोग मुझे बताते हैं कि टिकट पाने के लिए पैसे दिए गए थे।" कांग ने दावा किया कि कांग्रेस के असंतुष्टों के अलावा आप और भाजपा नेताओं ने भी उनसे संपर्क किया था। पटियाला में शूतराणा कांग्रेस विधायक निर्मली सिंह ने पार्टी पर टिकट बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, "इसमें कोई शक नहीं कि पार्टी इस बार टिकट बेच रही है। मेरे पास टिकट पाने के लिए पैसे नहीं थे।" उन्होंने कहा, "मैं भविष्य की कार्रवाई पर चर्चा करने के लिए अपने मुख्य समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहा हूं और जल्द ही अपने फैसले की घोषणा करूंगा।" दरबारा सिंह, जिन्हें कांग्रेस पार्टी ने शूतराना से टिकट दिया था, चन्नी के करीबी बताए जाते हैं। उन्होंने कहा, "मेरे पिता एक सामाजिक कार्यकर्ता थे। मैंने आबकारी विभाग में लगभग 27 वर्षों तक सेवा की। और समय से पहले सेवानिवृत्ति हो गई। मेरा पूरा सेवा रिकॉर्ड बहुत साफ रहा है। मैंने पहले कोई चुनाव नहीं लड़ा है, लेकिन मुझे जीतने का भरोसा है। सीट क्योंकि मैंने बहुत जमीनी काम किया है और काफी लंबे समय से अपने बनवा गांव में रह रहा हूं।" न्यूज नेटवर्क

No comments: