Sunday 29 April 2018

ब्रिटिश राजुकमारी का भारतीय पत्रकार से प्रेम संबंधों पर उठा बवाल



NT24 News


लंदनः भारतीय पत्रकार के ब्रिटिश शाही घराने की राजुकमारी से प्रेम संबंधों का खुलासा होने पर ब्रिटेन में मच गया बवाल । इसका खुलासा अपने एक आर्टिकल में खुद भारतीय पत्रकार आतिश तासीर ने किया l आतिश ने दावा किया है कि  वह 3 साल से ब्रिटिश राजुकमारी लेडी गैब्रिएला विंडसर से रिलेशनशिप में हैएक लेख में आतिश ने कहा है - मैं पास्ट लाइफ में ब्रिटिश शाही परिवार का सदस्य था।
     वर्ष 2000  में मैं एला (गैब्रियला का संक्षिप्त नाम) के साथ डेटिंग पर था। एला राजकुमार और राजकुमारी माइकल की बेटी हैं। राजकुमार माइकल ब्रिटिश रानी एलिजाबेथ द्वितीय के पहले पहली कजिन थे, अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए आतिश ने कहा - हम बकिंघम पैलेस में रानी के स्विमिंग पूल में नग्न होकर तैरते थे। 

     लंदन इवनिंग स्टैंडर्ड ने एक डायरी के अंश के जरिए तासीर पर सच्चाई से छेड़छाड़ करने का  आरोप लगाया है। अखबार ने कहा - वेनिटी फेयर मैग्जीन में किए गए दावे झूठ हैं। लेडी गैबरिला के हवाले से शाही घराने ने इस पर किसी कमेंट से इंकार किया,  मगर एक करीबी ने इसे कपोलकल्पित करार दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बकिंघम पैलेस के प्रवक्ता ने रिपोर्ट पर किसी तरह की टिप्पणी से इंकार कर दिया।

No comments: