Sunday 6 January 2019

NT24 News : काका जी आ रहे है 18 जनवरी को करने सबका मनोरंजन.............


काका जी रहे है 18 जनवरी को करने सबका मनोरंजन
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
प्रसिद्ध अभिनेता देव खरौ, जगजीत संधू, लकी धालीवाल के संग अभिनेत्री आरुषि शर्मा ने आज चंडीगढ़ में अपनी बहुचर्चित पंजाबी फिल्म 'काका जी' की रलीजिंग डेट की घोषणा की। फिल्म के निर्देशक मनदीप बेनीपाल के साथ निर्माता राजेश कुमार और रवनीत चहल भी विशेषतौर पर उपस्थित थे काका जी एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है जो की हमे 90 के दशक में ले जाती है जब पंजाब में "काले कछे वाले" गैंग की बात की जाती थी और इस समय में काका जी (देव खरौ) को दिप्पी (आरुषि शर्मा), जो की साथ वाले गांव में रहने वाली लड़की है, से प्यार हो जाता है फिल्म की कहानी काका जी पर आधारित है जो की रॉयल सरदार अवतार सिंह बरार के बेटे है। यह फिल्म काका जी द्वारा अपने प्यार को हासिल करने की कहानी है l फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ और लुधिआना के आस पास के हिस्सों  में की गयी है फिल्म की स्टारकास्ट में देव खरौ, आरुषि  शर्मा, जगजीत संधू , सेहर, धीरज कुमार, लकी धालीवाल,अनीता मीट ,प्रकाश  गाधु  और गुरमीत सजन  जैसे प्रतिभाशाली और प्रसिद्ध अभिनेता शामिल हैं। निर्देशक मनदीप बेनीपाल ने इस कहॉनी को एक अद्भुत दिशा दी है जो लाखों लोगों के दिलो को जोड़ेगी। गाने और संगीत गुरमीत सिंह, लाडी गिल और एकविंदर द्वारा दिया गया है । और इसके म्यूजिक के वर्ल्डवाइड राइट्स वाइटहिल्स स्टूडियो के पास है । देव खरौ ने  फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे हमेशा अपने काम के साथ प्रयोग करना अच्छा लगता है और इस बार मैं एक ऐसी फिल्म के साथ आया हूं जो मेरी पहले की गई फिल्मों की शैली से बिल्कुल अलग है। मैं और मेरी पूरी टीम ने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है। फिल्म बहुत ही मनोरंजन और पंचलाइन से भरी हुई है। फिल्म आपको 90 के दशक में ले जाएगी जिससे की कोई भी उस वक़्त के अनुभवों को याद कर सकता हैअभिनेत्री आरुषि शर्मा ने कहा कीमें अपने आप खुशकिस्मत समझती हूँ की मुझे इंडस्ट्री के प्रसिद्ध और अनुभवी लोगों के साथ काम करने का मौका मिला है फिल्म में मुझे दिप्पी का किरदार निभाने में बहुत मज़ा आया है l इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक मनदीप बेनीपाल का कहना है की " मैं खुश हूँ की इस फिल्म का हिस्सा बन पाया हूँ। यह फिल्म बहुत ही मनोरंजक और मेरे दिल के काफी करीब है इस फिल्म के लिये सबने  बहुत मेहनत की है और एक अच्छी फिल्म पेश करने का प्रयास किया है।फिल्म ऑडियंस को हसी से लोट पोट करने और समूह परिवार के साथ देखने के लिये बनायीं गयी है । तीन पंजाबी सुपर हिट (रुपिंदर गाँधी 1, रुपिंदर गाँधी 2 और डाकुआं डा मुंडा )  के बाद काका जीड्रीम रियलिटी मूवीज़ बैनर की चौथी फिल्म है

No comments: