Thursday 25 June 2020

NT24 News: शिप्रा गोयल ने बब्बू मान के साथ रिलीज़ किया ..........

शिप्रा गोयल ने बब्बू मान के साथ रिलीज़ किया 
गीत “ एक दिन
एन टी 24 न्यूज़ 
विनय कुमार शर्मा 
चंडीगढ़
पंजाबी उद्योग की डियूट क्वीन होने से लेकर अभिनय में अपने कदम रखने तक, शिप्रा गोयल ने निश्चित रूप से इस अन्यथा पुरुष प्रधान उद्योग में खुद को सशक्त बनाने के लिए चिह्नित किया है। अपनी उपलब्धियों में एक और पंख जोड़ते हुए, शिप्रा गोयल ने अपने अगला गीत संगीत के लेजेंड बब्बू मान के साथ रिलीज़ किया है। गाने का शीर्षक है एक दिन। गाने को खुद बब्बू मान ने लिखा है, जिन्होंने ट्रैक को संगीत भी दिया है। गाने का वीडियो अमित कुमार फिल्म्स द्वारा निर्देशित है। गाने का वीडियो बब्बू मान के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। ट्रैक पर, बब्बू मान ने कहा,मैं लंबे समय से गोयल परिवार को जानता हूं और मुंबई में वे हमेशा से मेरा सहयोग देते आ रहें है। यह गाना उनके प्रति कुछ प्यार दिखाने की मेरी छोटी सी कोशिश है और शिप्रा गोयल की आवाज ने सोने पर सुहागा का काम किया है। उसके पास ऐसी अद्भुत आवाज है जो प्लेबैक के लिए पूरी तरह से अनुकूल है। मेरा मानना है कि हर किसी को गाने की स्वतंत्रता है लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्हें इस प्रतिभा के साथ उपहार दिया जाता है। मुझे उम्मीद है कि लोग इस ट्रैक की सराहना करेंगेशिप्रा गोयल ने कहा, “बब्बू मान पंजाबी उद्योग के एक दिग्गज हैं और उनके साथ काम करने का मौका मिलना एक विशेषाधिकार है। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला और मुझे यकीन है कि लोग इस ट्रैक को पसंद करेंगे। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में भी मुझे ऐसे मौके मिलेंगे”। यह गीत 24 जून 2022 को बब्बू मान के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पहले ही जारी किया जा चुका है और यह पहले ही 24 घंटों में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है।

No comments: