Wednesday 30 January 2019

NT24 News : एसपी चौहान-अ स्ट्रगलिंग मैन के गीत 'मरहम' का रोमांस एक नए अंदाज़ में.............

एसपी चौहान-अ स्ट्रगलिंग मैन के गीत 'मरहम' का रोमांस एक नए अंदाज़ में
एन टी 24  न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़
रिश्ते हमारी ज़िंदगी की रीढ़ होते हैं और फिल्मकारों के लिए उन्हें फिल्मों में दिखाना बहुत महत्वपूर्ण होता है।  ऐसी ही एक फिल्म एसपी चौहान-अ स्ट्रगलिंग मैन एक आम आदमी की ज़िंदगी की कहानी सुनाती है जिसने समाज के लिए बहुत कुछ किया है। हालांकि यह कहानी सिर्फ उनके सफर की ही नहीं है बल्कि उनके परिवार और उनकी पत्नी की ओर से मिले प्रोत्साहन को भी उजागर करती है।  फिल्म का दूसरा गाना 'मरहम' उनकी पत्नी के साथ उनके बंधन को ही दर्शाएगा । फिल्म का यह गाना 'मरहम' सोनू निगम ने गाया है। इस रोमांटिक ट्रैक का संगीत दिया है विभास ने और इसके बोल लिखे हैं अभेंद्र कुमार ने। यह गाना टी-सीरीज़ लेबल से रिलीज़ हुआ है। एसपी चौहान-अ स्ट्रगलिंग मैन में जिम्मी शेरगिल और युविका चौधरी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे और यशपाल शर्मा भी महत्त्वपूर्ण किरदार निभाएंगे। इसे मनोज के झा ने निर्देशित किया है । गाने के बारे में बात करते हुए सोनू निगम ने कहा, "मैं हमेशा ही अपने काम को लेकर बहुत चूज़ी रहा हूँ । पर जब यह टीम इस आईडिया के साथ मेरे पास आयी तो मैं इस बात से बहुत आश्चर्यचकित हुआ कि कोई हमारे समाज के लिए इतना कुछ कर रहा है। मैं बस इस प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहता था।  मैं यह ज़रूर कहूंगा कि विभास ने बेहतरीन काम किया है । और मुझे यकीन है कि दर्शक इस गाने को प्यार देंगे और फिल्म को भी ।

फिल्म के मुख्य अदाकार जिम्मी शेरगिल ने कहा, "हम ट्रेलर और पहले गाने को मिले प्यार से बहुत प्रोत्साहित हुए हैं। 'मरहम' एक रोमांटिक गाना है पर कुछ अलग रंगों वाला। यह गाना मेरा पसंदीदा है । अब मैं बस यही चाहता हूँ कि दर्शक इस प्रोजेक्ट में लगी हमारी सच्ची और कड़ी मेहनत को ज़रूर सराहेंगे ।" इस फिल्म के निर्देशक मनोज के झा ने बताया, "इस बेहतरीन फिल्म का हिस्सा बनना ही मेरे लिए मान की बात है। मुझे ऐसा लगता है कि सभी ने मुझमें बहुत विश्वास दिखाया है और मैंने पूरी कोशिश की है इस सोच को सच्चाई का रूप देने की। इस पूरी टीम के साथ काम करना ज़िंदगी भर के लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा । " यह गाना 'मरहम' टी-सीरीज़ के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हो चुका है ।   

No comments: