Sunday 10 February 2019

NT24 News : 38 वेस्ट में भाजपा और मेयर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मचा बबाल..............

38 वेस्ट में भाजपा और मेयर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में मचा बबाल
मेयर राजेश कालिया के कहे अपशब्दों के चलते महिला काउंसलर ने लगाएं आरोप
मेयर बोले कर रहा था पार्टी का काम, महिला काउंसलर ने किया मुझ पर माइक से हमला
विडियो में देखें क्या हुआ था यहां https://youtu.be/LcOygoa3euU 
एन टी24 न्यूज़
विनय कुमार
चंडीगढ़

चंडीगढ़ मेयर की कुर्सी के लिए नामांकन भरने से लेकर लगातार विवादों में चले आर हे हैं मेयर राजेश कालिया एक बार फिर विवादों में है । इस बार मेयर राजेश कालिया पर उन्हीं की पार्टी की महिला काउंसलर ने अपशब्द कहने के आरोप लगाए हैं । मामला इतना बिगड़ गया की अपशब्दों से शुरू हो धक्का- मुक्की तक पहुंच गया । हुआ इस प्रकार के रविवार को भाजपा के एक समारोह में मेयर राजेश कालिया और पार्षद फर्मिला देवी के बीच तू-तू मैं-मैं इतनी बढ़ गई कि पार्षद ने माइक उठा लिया और मेयर को मारने का प्रयास किया । पूरे घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है । 
गर्मा गर्मी का कारण यह भी बताया जा रहा हैं कि फर्मिला देवी भाजपा की पार्षद हैं और वे पिछले दिनों हुए मेयर चुनाव के दौरान उम्मीदवारों की लिस्ट में भी शामिल थीं । बहस के दोरान महिला काउंसलर फर्मिला देवी ने कहा कि उन्होंने मेयर पर माइक से हमला नहीं किया बल्कि मेयर द्वारा उन्हें अपशब्द बोले जाने के दौरान माइक छीना था l जानकारी के अनुसार मलोया मैं पुनर्वास योजना के तहत ले जाने वाले फ्लैटों के आवंटियों को हाउसिंग बोर्ड डीसी ऑफिस से संबंधित कार्यों को लेकर कुछ समस्या आरही थी । जिसे देखते हुए भाजपा की ओर से सेक्टर 38 वेस्ट में लोगों की समस्या सुनने और उनके निवारण के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया था । इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन, मेयर राजेश कालिया और इलाके की महिला काउंसलर फर्मिला देवी समेत पार्टी के नेता मौजूद थे । कार्यक्रम के दौरान लोगों की बात सुनी जा रही थी । कार्यक्रम में शामिल होने और कुछ देर रहने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन वहां से चले गए । इसके बाद मेयर राजेश कालिया लोगों की समस्या और परेशानी क्यों नहीं रहे थे कि मंच पर आसीन महिला काउंसलर फर्मिला मंच से उतरकर जाने लगी । जिस दौरान बवाल हुआ । दोनों की ओर से अपना-अपना पक्ष सीनियर लीडर्स के सामने रखते हुए एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी । मौके पर पार्टी महासचिव ने मामला शांत करने के लिए वंदे मातरम के जयकारे लगवा दिए और सभा को समाप्त किया । कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष रवि शर्मा भी मौजूद थे । 

इस संबंध में मेयर राजेश कालिया का कहना है कि (राजेश कालियामेयर चंडीगढ़) कोट्स … क्षेत्र के लोगों द्वारा लगातार अपनी समस्याओं को लेकर मांग उठाई जा रही थी । उनके हाउसिंग बोर्ड समेत कुछ अन्य समस्याएं थी जिन्हें सुनने के लिए पार्टी की ओर से कार्यक्रम आयोजित किया गया था कार्यक्रम के दौरान प्रदेश अध्यक्ष कुछ देर शामिल होने के बाद कई शिकायतें निगम से संबंधित होने के चलते मुझे कार्यक्रम संभालने को कह कर चले गए मैं लोगों की समस्या सुन ही रहा था कि एरिया काउंसलर शर्मिला देवी मंच से उतरकर नीचे जाने लगी । यह देख लोगों ने नारे बाजी शुरू कर दी जिस पर मैंने उन्हें बैठ जाने को कहा । इस दौरान वह यह कह कर बहस करने लगी की मैं उन्हें रोकने वाला कौन होता हूं बात इतनी बढ़ गई कि उन्होंने मुझ पर माइक से हमला कर दिया । प्रदेश अध्यक्ष को इस बारे में मैं ने बता दिया है जो भी अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी वह पार्टी अपने लेवल पर करेगी । 
वहीं फर्मिला देवी, सेक्टर 38 वेस्ट एरिया काउंसलर का कहना है की वे पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम के दौरान मैं वहां गई थी । मेरे रिश्तेदार के यहां डेथ हुई थी उसी को लेकर उनका फोन आ रहा था जिसे सुनने के लिए मैं मन से उतरकर नीचे जा रही थी । इतने में मेयर ने यह कहते हुए मुझे अपशब्द कहने शुरू कर दिया कि मैं उनसे जलती हूं माइक फेककर हमला करने केआरोप पूरी तरह झूठे हैं मैंने माइक छीना था क्योंकि मेयर माइक पर ही मुझे सबके सामने अपशब्द कह रहे थे मैंने मामले की शिकायत पार्टी आलाकमान से कर दी है ।


No comments: