Monday 4 February 2019

NT24 News : “काला शाह काला” में बिन्नू ढिल्लों के साथ रुपहले परदे पर नज़र आएँगी सरगुन मेहता...............


“काला शाह काला” में बिन्नू ढिल्लों के साथ रुपहले परदे पर नज़र आएँगी सरगुन मेहता
एन टी 24 न्यूज़ 

विनय कुमार 
चंडीगढ़

ज़ी स्टुडिओज़, नॉटी मैन प्रोडक्शंस, इन्फेंट्री पिक्चर्स और ड्रीमित्यता एंटरटेनमेंट तैयार हैं हमारा मनोरंजन करने के लिए अपनी आने वाली फिल्म काला शाह काला के साथ । फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने को देखकर लोग फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में सरगुन मेहता, बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू मुख्य किरदार निभाते नज़र आएंगे । “काला शाह काला” के साथ सरगुन मेहता एक बार फिर ज़ी के साथ काम करेंगी । एक्टिंग करियर की शुरुआत ठीक दस साल पहले ज़ी टीवी के शो 12/24 करोल बाग से की थी । टेलीविज़न पर अपनी अभिनय क्षमता का लोहा मनवाकर, सरगुन ने पंजाबी फिल्मों से रुपहले परदे पर कदम रखा था । अंग्रेज, लव पंजाब और लहोरिये में अपनी कला के प्रदर्शन के लिए उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते हैं । 2019 में किस्मत फिल्म में अपनी दिल छू लेने वाले अभिनय से दर्शकों को रोने पर मजबूर कर दिया था । इस साल वो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाने जाने वाले पंजाबी फिल्मों के बेहतरीन एक्टर बिन्नू ढिल्लों के साथ रुपहले परदे पर नज़र आएँगी । काला शाह काला में वो पहली बार बिन्नू ढिल्लों और जॉर्डन संधू के साथ काम करती नज़र आएँगी । सरगुन मेहता के अनुसार पम्मी का किरदार हमेशा से ही उनके भाग्य में लिखा था सरगुन मेहता ने कहा "जब अमरजीत सिंह ने “काला शाह काला” लिखी थी तो उन्होंने  कहानी मुझे ही सुनाई थी । मुझे यह बहुत पसंद आयी थी पर उस वक़्त मैं इस फिल्म के लिए हाँ नहीं कर सकी क्यूंकि मैं पहले ही कुछ और प्रोजेक्ट्स के लिए हामी भर चुकी थी । जिंदुआ की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा है जो अब याद करो तो लगता है यह रोल मुझे ही मिलना था । उस समय एक फैन ने मुझसे पूछा था कि आपका अगला प्रोजेक्ट क्या है । मैंने  भी साइन नहीं किया था तो मैंने बस कहा “अगली फिल्म???... और अचानक से पीछे काला शाह काला गाना बजने लगा । मेरे पास अभी भी वो वीडियो है । शायद मुझे कुछ देर से इस बात का एहसास हुआ पर पम्मी का रोल हमेशा से ही मुझे ही करना नियत था ।" “ कुछ सात साल पहले जब मैं टेलीविज़न पर काम ही कर रही थी, तब मुझे एक प्रमुख चैनल पर एक शो ऑफर हुआ था । मुझे उसमें मुख्य किरदार निभाना था और उसका कांसेप्ट बिलकुल “काला शाह काला” जैसा था । हमने उस शो का पायलट भी शूट कर लिया था पर फिर शिड्यूल के कारण चीज़ें आगे नहीं बढ़ पायीं । अब जब मैं इस बारे में सोचती हूँ तो लगता है “काला शाह काला” की इस कहानी का मेरे करियर में बहुत महत्त्व रहा है," उन्होंने बताया । “काला शाह काला” अमरजीत सिंह द्वारा लिखी और निर्देशित की गयी है और यह 14 फरवरी 2019 को रिलीज़ हो रही है ।


No comments: