Saturday 31 August 2019

NT24 News : रिश्तों की महत्तता को उजागर करती है फिल्म 'साक’..........

रिश्तों की महत्तता को उजागर करती है फिल्म 'साक
एन टी 24 न्यूज़ 
विनय कुमार 
चंडीगढ़
मिन्हास फिल्म्स, मिन्हास लायेर्स और वाईट हिल स्टूडिओज़ अपनी आने वाली फिल्म 'साक' रिलीज़ करने के लिए बिलकुल तैयार हैं और हाल ही में उन्होंने एक स्पेशल प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया| इस मौके पर फिल्म के मुख्य अदाकार, जोबनप्रीत सिंह ने कहा '' साक एक बहुत बढ़िया कॉन्सेप्ट है, इसीलिए नहीं कि वो मेरी फिल्म है, बल्कि यह ऐसी फिल्म है जिसे मैं दर्शक के रूप में भी देखना चाहूंगा| मेरी यह पहली फिल्म है और मैं अपने आपको  भाग्यवान मानता हूँ कि मुझे इतनी बढ़िया टीम के साथ इतने अच्छे कॉन्सेप्ट पर काम करने का मौका मिला| फिल्म के हर किरदार को बहुत अच्छे से तराशा गया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी |’’ 
आपकी खबर अब you tube पर भी , केवल इस न्यूज़ लिंक को क्लिक करें : 
इस फिल्म के डायरेक्टर, कमलजीत सिंह ने कहा, ''जब मैंने यह फिल्म की कहानी लिखी तब मैंने महसूस किया कि मैं उन सभी भावनाओं के साथ इंसाफ कर सकूँगा जो मैंने सिर्फ लिखे नहीं बल्कि महसूस किए हैं| पूरी टीम का हर सदस्य बहुत ही सहयोग देनेवाला था कि फाईनल प्रोडक्ट जितना मैंने सोचा था उससे भी बहुत बढ़िया निकला| अब मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इस प्रोजेक्ट का पूरा साथ देंगे |’’ ''हमें अपने प्रोजेक्ट पर पूरा विश्वास है, फिर भी जैसे इसकी रिलीज़िंग तारीख अब पास है, हम बहुत उत्साहित तो हैं ही पर बैचैन भी है| हम दर्शकों के आभारी हैं कि उन्होंने हमारे टीज़र, ट्रेलर और 'साक' के सभी गानों को बहुत प्यार दिया| हमें उम्मीद है कि हमारी फिल्म को भी उतना ही प्यार देंगे, फिल्म के प्रोडूसरस, जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर प्रीत मिन्हास ने कहा |'' मैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह के साथ साथ मुकुल देव, महावीर भुलर, सोनप्रीत जवांदा, गुरदीप बरार, दिलावर सिद्धू भी खास किरदारों में नज़र आएंगे|ओंकार मिन्हास और  कैस्ट्रॉक्स इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टरस  हैं साक के डायरेक्टर कमलजीत सिंह है, जिन्होंने यह फिल्म भी लिखी है| गुरमीत सिंह ने इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। साक के गीतों को लिखा है वीत बलजीत और करतार कमल ने।  इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर प्रीत मिन्हास ने मिन्हास फिल्म्स प्रा लि से 'साक' का विश्ववितरण किया है वाइट हिल स्टूडियोज ने। यह फिल्म 6 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होगी

No comments: