ह्यूंडई ने
‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ के माध्यम से
टयूसॉन को किया लॉन्च
एन टी 24 न्यूज़
विनय कुमार शर्मा
शिमला
देश की
पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रदाता और अपनी शुरुआत से ही यात्री कारों की
सबसे बड़ी निर्यातक ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने आज ‘वर्चुअल वल्र्ड ऑफ ह्यूंडई’ के जरिये ‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ में अपने तीन शानदार और बेस्ट सेलिंग ब्रांड क्रेटा-द अल्टीमेट एसयूवी,
स्पिरिट नई वरना व नई ट्यूसॉन को प्रदर्शित किया। उद्योग जगत के
अपनी तरह के इस पहले फुल स्केल ह्यूमन सेंट्रिक शोकेस में ह्यूंडई के बेहतरीन
सत्रों ने हर अनुभव को जीवंत करते हुए डायनामिक फिजिकल और डिजिटल वल्र्ड के बीच की
दूरी को खत्म कर दिया। ह्यूंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी व सीईओ एस.एस. किम ने कहा, इस अनूठे डिजिटल एक्सपीरियंस ‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ के रूप में ह्यूंडई के
वर्चुअल वल्र्ड को आपके सामने प्रस्तुत करने की मुझे खुशी है। टेक्नोलॉजी की
दुनिया में अपने कौशल से ह्यूंडई ने हर अनुभव को जीवंत कर देने की दिशा में नई
मिसाल कायम की है। ‘द नेक्स्ट डायमेंशन’ ह्यूमन सेंट्रिक डिजाइन के जरिये अलग-अलग संस्कृतियों की व्यापक
अभिव्यक्ति है। एक इनोवेशन केंद्रित ऑर्गनाइजेशन के रूप में ह्यूंडई ने विशाल
पीओडी लैब स्पेस में अपने आइकॉनिक ब्रांड के प्रदर्शन और लॉन्चिंग की वर्चुअल
दुनिया तैयार करते हुए भारतीय ऑटोमोटिव उद्योग में एक बेंचमार्क स्थापित किया है। उन्होंने आगे कहा, दुनियाभर में 65 लाख से ज्यादा ग्राहकों के साथ ट्यूसॉन वैश्विक स्तर पर बेस्ट सेलिंग
एसयूवी है। हाल ही में ऑटो एक्सपो 2020 में अनावरित किया
गया नई ट्यूसॉन ब्रांड भारत में अपने ग्राहकों तक विश्वस्तरीय उत्पाद एवं
टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने की दिशा में हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है और हमें
विश्वास है कि यह एसयूवी उद्योग में एक नया मानक स्थापित करेगी।
No comments:
Post a Comment