Tuesday 12 January 2021

NT24 News : गायक केवी सेज ने अपना रोमांटिक बीट नंबर....

 गायक केवी सेज  ने अपना रोमांटिक बीट नंबर 

'आकड़ां' किया रिलीज़

एंटी 24 न्यूज़

विनय कुमार शर्मा

चंडीगढ़

रोमांस हमेशा से ही म्यूजिक इंडस्ट्री की रीढ़ रहा है, हालांकि, थोड़े फेर बदल में कोई नुकसान नहीं है। इस बार, हमारे संगीत उद्योग के उभरते कलाकार केवी सेज अपने नए गीत 'आकड़ां' के साथ आए हैं, जिसमें बीट का तड़का है। गीत 'आकड़ां' को ख़ुद केवी सेज  द्वारा लिखा गया है, जिसने गीत को कम्पोज़ भी किया है। गाने का संगीत दि बॉस ने दिया है। यादू बराड़ वीडियो डायरेक्टर हैं जिन्होंने वीडियो को बहुत अच्छा डायरेक्ट किया है। यह गीत 'आकड़ां' पहले ही केवी सेज  के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जा चुका है। गाने के बारे में बात करते हुए केवी सेज ने कहा, “मेरी पसंदीदा शैली रोमांस है। हालांकि, मैं अपने संगीत के साथ हमेशा अलग अलग प्रयोग करना पसंद करता हूँ, एक बीट रोमांटिक नंबर एक ऐसी चीज है जो इतने लंबे समय तक करना चाहता था। मैं दर्शकों के लिए इसे सुनने के लिए उत्साहित था। जब से मैंने रिकॉर्ड किया है मैं इसे गुनगुनाता रहता हूं। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शक हमारे गीत को पसंद करेंगे। गीत के निर्देशक यादू बराड़ ने कहा, "मेरा एकमात्र ध्यान हमेशा यह रहा है कि वीडियो को हाइलाइट करते समय, गीत के बोलों को अनदेखा नहीं किया जाना चाहिए। और यहां तक कि 'आकड़ां' में, मैंने दोनों के बीच संतुलन बनाने की पूरी कोशिश की। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक हमारी कोशिशें को सराहेंगे। गीत 'आकड़ां' पहले ही 10 जनवरी 2021 को केवी सेज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया जा चुका है।

 

 

No comments: