Sunday 10 January 2021

NT24 News : बवेजा मूवीज की फिल्म 'जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे' का शूट हुआ ख़तम.........

 आखिरकार! ज़ी स्टूडियोज & बवेजा मूवीज की फिल्म 'जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे' का शूट हुआ ख़तम

एन टी 24 न्यूज़

विनय कुमार शर्मा

चंडीगढ़

ज़ी स्टूडियोज और बवेजा मूवीज प्रा. लि. ने अपने आने वाली पंजाबी फिल्म 'जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे' का शूट किया खतम। केनी छाबड़ा द्वारा निर्देशित 'जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे' में जसविंदर भल्ला, बिन्नू ढिल्लों, पुखराज भल्ला और सीमा कौशल प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म नरेश कथूरिया द्वारा लिखी गई है। 'जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे' एक मजबूत सामाजिक संदेश के साथ एक पारिवारिक कॉमेडी है। फिल्म के निर्माता ज़ी स्टूडियो और बवेजा मूवीज़ प्रा.लि. ने कहा, “हम पूरी टीम से मिले सभी सहयोग से बहुत प्रभावित हैं। यह एक बहुत ही अध्भुतअनुभव था, हम उम्मीद करते हैं कि इस तरह की और भी प्रोजेक्ट लेकर आते रहेंगे। शूट के रैप पर बात करते हुए, फिल्म के निर्देशक केनी छाबड़ा ने कहा, "मैं इस पूरे सफर में मेरा साथ देने के लिए सर्वशक्तिमान, अपने परिवार और दोस्तों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं और उनके आशीर्वाद से मैंने अपनी पहली पंजाबी फिल्म 'जिन्ने जम्मे सारे निकम्मे' की शूटिंग को पूरा कर लिया है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक जल्द ही फिल्म देख पाएंगे। इसी के बारे में अपने विचार साँझा करते हुए, अभिनेता बिन्नू ढिल्लों ने कहा, “मैं इस फिल्म के शूट ख़त्म होने पर बहुत ही आभारी हूँ। महामारी में शूटिंग करना एक ऐसा अनुभव था जिसे हम कभी नहीं भूल पाएंगे। हालाँकि, मैं सिर्फ सुरक्षित रहने और सुरक्षित वातावरण प्रदान करने में मदद करने के लिए पूरे कलाकारों और प्रोडक्शन क्रू को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमने लोगों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश की है। मुझे उम्मीद है कि सिनेमाघर जल्द ही फिर से खुलने लगेंगे और हम अपने दर्शकों से फिर से मिल पाएंगे। अभिनेता जसविंदर भल्ला ने कहा, “हमने आखिरकार अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। पूरी टीम के साथ काम करने का शानदार अनुभव था। मुझे उम्मीद है कि लोग हमारे प्रयासों की सराहना करेंगे और हम पर अपना प्यार बरसाएंगे। l

No comments: