Tuesday 16 January 2024

NT4 News Lnk : राम मेरे जीवन का अभिन्न अंग- पवन बंसल....

राम कथा मेरे लिए हमेशा से प्रेरणा स्त्रोत रही है, और राम मेरे जीवन का अभिन्न अंग- पवन बंसल

विनय कुमार

चंडीगढ़

पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल आज कुमार विश्वास की राम कथा का श्रवण करने सेक्टर 34 पहुंचे। उन्होंने कहा कि मैं भी राम भक्त हूँ। राम कथा सुनने का निमंत्रण मिला था, और कुमार विश्वास जी की राम कथा के बारे में बहुत कुछ सुना था, इसलिए आज मौका मिला तो मैं इसे सुनने पहुंचा। राम कथा हमेशा से ही मेरे लिए प्रेरणा का स्त्रोत रही है और आज भी कथा सुन कर बहुत आनंद आया। पवन बंसल ने कहा कि भाजपा प्रभु राम को अपनी जागीर मानकर 22 जनवरी को पूर्ण रूप से भाजपा का शो करने जा रही है, जबकि प्राण प्रतिष्ठा को विधि विधान पूर्वक किया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि मैं भी दर्शनों के लिए अयोध्या अवश्य जाऊंगा, लेकिन भाजपा के शो का हिस्सा बनने बिल्कुल नहीं।

 

No comments: