Sunday 13 May 2018

अवि भसीन बने सिया के चेयरमैन


अवि भसीन बने सिया के चेयरमैन

संदीप भारती

चंडीगढ़
चंडीगढ इंडस्ट्रीज यूथ एसोसिएशन (CIYA) ने आज अपना 9वां वार्षिक समारोह औद्योगिक क्षेत्र के अलटिस होटल में बड़े ही धूम-धाम से मनाया। जिसमें सिया के सभी कमेटी के सदस्यों की सहमती से अवि भसीन को सीया का चेयरमैन और मुनिष निगम को एक वर्ष के लिए सिया का नया प्रधान घोषित किया है। उपयुक्त जानकारी देते हुए सिया के नवनियुक्त चेयरमैन अवि भसीन ने बताया कि आज ही के दिन सिया ग्रुप की नीव रखी गई थी और आज इसे पूरे 10 वर्ष हो गए हैं। इन 10 वर्षों में सिया ने औद्योगिक क्षेत्र के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। औद्योगिक क्षेत्र के व्यापारियों और सरकारी आला अधिकारियों के सहयोग से कई विकास के कार्य में अपना योगदान दिया हैं। उन्होंने कहा कि सिया हमेशा से ही व्यापारियों व औद्योगिक क्षेत्र के हित के लिए कार्य करता आया है और भविष्य में भी करता रहेगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछले 8 वर्षों में औद्योगिक क्षेत्र में सडक़े, पार्क, सिवरेज की समस्या, पार्किंग की समस्या, बिजली के कटों में कटोती इत्यादि महत्वपूर्ण कार्यों को करवाया। प्रशासनों के मसलों पर भी कार्य कर औद्योगिक क्षेत्र की समस्याओं का हल करवाया। उन्होंने कहा कि जो भी कार्य किया वह पूरे निस्वार्थ भाव से किया है और आने वाले समय में भी वह अपना पूरा सहयोग देंगे।
                अवि भसीन ने कहा कि आज सिया ग्रुप के साथ 200 से ज्यादा उद्यमी जुड़ गए हैं। ज्यादातर युवा उद्यमी सिया के साथ जुड़े हैं और नई-नई तकनीकियों को अपना कर अपने उद्योग को बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिया ग्रुप शहर के सभी जाने-माने संगठनों से ज्यादा लोकप्रिय संगठन बन गया है। उन्होंने सिया के नये प्रधान मुनिष निगम को बधाई देते हुए कहा कि मुनिष निगम सिया के साथ कई वर्षों से जुड़े हैं और आशा करते हैं कि वह सीया को और ऊचाईयों तक पहुंचायेंगे ।
इस अवसर पर हरिन्द्र सिंह सलैच, दीपक शर्मा, रितेश अरोड़ा, अरूण शर्मा, दीपक अरोड़ा, महेश जैन, मन्नु बोहरा, दीपक पराशर, हरसिमरन सिंह, अभय गुप्ता, जरनैल सिंह, दीपक कुमार, रमनदीप सिंह, कर्ण वासुदेवा इत्यादि उपस्थित है। अवि भसीन, चेयरमैन,



No comments: